Ruhelkhand University : इंप्रूवमेंट परीक्षाएं होगी 48 केंद्रो पर, आठ हजार परीक्षार्थी होंगे शामिल

महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय की 19 जनवरी से होने वाली स्नातक परास्नातक और स्पेशल अनुमति वाली इम्प्रूवमेंट परीक्षाएं 48 केंद्रों पर होंगी। इनमें 388 कॉलेजों के आठ हजार से ज्यादा परीक्षार्थी शामिल होंगे। सोमवार को केंद्रों की सूची विश्वविद्यालय की वेबसाइट http//www.mjpru.ac.in/ पर अपलोड कर दी गई है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Mon, 11 Jan 2021 05:17 PM (IST) Updated:Mon, 11 Jan 2021 05:17 PM (IST)
Ruhelkhand University : इंप्रूवमेंट परीक्षाएं होगी 48 केंद्रो पर, आठ हजार परीक्षार्थी होंगे शामिल
इस संबंध में विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक संजीव कुमार सिंह ने निर्देश जारी किए हैं।

 बरेली, जेएनएन।  महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय की 19 जनवरी से होने वाली स्नातक, परास्नातक और स्पेशल अनुमति वाली इम्प्रूवमेंट परीक्षाएं 48 केंद्रों पर होंगी। इनमें 388 कॉलेजों के आठ हजार से ज्यादा परीक्षार्थी शामिल होंगे। सोमवार को केंद्रों की सूची विश्वविद्यालय की वेबसाइट http://www.mjpru.ac.in/ पर अपलोड कर दी गई है। इस संबंध में  विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक संजीव कुमार सिंह ने निर्देश जारी किए हैं।

परीक्षा केंद्रों में बरेली कॉलेज को भी शामिल किया गया है। अकेले बरेली कॉलेज में 12 कॉलेजों का सेंटर बनाया गया है। जिनमें 2043 परीक्षार्थी शामिल होंगे। गौरतलब है कि  स्नातक-परास्नातक की इंप्रूवमेंट और स्पेशल अनुमति वाली परीक्षाएं 19 से 28 जनवरी तक होंगी। परीक्षाएं सुबह दो पालियों में होंगी। पहली पाली की परीक्षा सुबह 10 से दोपहर एक बजे तक और दूसरी पाली दोपहर दो से शाम पांच बजे तक होगी।

chat bot
आपका साथी