IMA Election : उपाध्यक्ष पद की दावेदार समेत दो प्रत्याशियों के नामांकन रद, 19 सितंबर को हाेगा चुनाव

IMA Election इंडियन मेडिकल एसोसिएशन बरेली (आइएमए) में 19 सितंबर को प्रस्तावित चुनाव के लिए विभिन्न पदों के प्रत्याशियों के नामांकन पत्रों की जांच शुक्रवार को चुनाव अधिकारियों ने की। जांच में उपाध्यक्ष पद प्रत्याशी डा.लतिका अग्रवाल और मेंबर एक्जीक्यूटिव के लिए डा.सचिन अग्रवाल के नामांकन रद हुए हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 06:47 AM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 06:47 AM (IST)
IMA Election  : उपाध्यक्ष पद की दावेदार समेत दो प्रत्याशियों के नामांकन रद, 19 सितंबर को हाेगा चुनाव
IMA Election : उपाध्यक्ष पद की दावेदार समेत दो प्रत्याशियों के नामांकन रद, 19 सितंबर को हाेगा चुनाव

बरेली, जेएनएन। IMA Election : इंडियन मेडिकल एसोसिएशन बरेली (आइएमए) में 19 सितंबर को प्रस्तावित चुनाव के लिए विभिन्न पदों के प्रत्याशियों के नामांकन पत्रों की जांच शुक्रवार को चुनाव अधिकारियों ने की। जांच में उपाध्यक्ष पद प्रत्याशी डा.लतिका अग्रवाल और मेंबर एक्जीक्यूटिव के लिए डा.सचिन अग्रवाल के नामांकन रद हुए हैं। डा.लतिका का नामांकन दो से ज्यादा पदों का नामांकन भरने की वजह से रद हुआ। जबकि एक चुनाव कमेटी के एक सदस्य के मुताबिक अधिकतम दो पदों के लिए ही नामांकन किया जा सकता है।

वहीं लगातार तीन बार मेंबर सेक्रेटी रहे डा.सचिन अग्रवाल ने चौथी बार भी वर्तमान रहे पद के लिए नामांकन किया, जो गलत था। अध्यक्ष पद के दावेदारों में डा.डीपी गंगवार, डा.राघवेंद्र शर्मा, डा.राजीव गोयल, डा.राजीव कुमार अग्रवाल, डा.विनोद पागरानी यानी पांचों प्रत्याशियों का नामांकन सही मिला। सचिव पद के लिए डा.मुरली धर छाबड़िया एकमात्र प्रत्याशी हैं। ऐसे में उनका सचिव बनना काफी हद तक तय माना जा रहा है। उपाध्यक्ष पद के लिए डा.अजय कुमार गुप्ता, डा.गायत्री सिंह, डा.मनोज कुमार हिरानी, डा.आरके सिंह, डा.राजेश कुमार कक्कड़, डा.विपिन वार्ष्णेय के नामांकन पत्र स्वीकार हुए हैं। इसके अलावा कोषाध्यक्ष पद के लिए भी डा.आदित्य माहेश्वरी का एकमात्र नामांकन है।

chat bot
आपका साथी