Illegal Weapon Factory : गन्ने के खेत में पिता पुत्र बना रहे थे तमंचा, चुपके से पहुंच गई पुलिस, जानिए आगे क्या हुआ

Illegal Weapon Factory गन्ने के खेत में अवैध शस्त्र बनाते पिता-पुत्र को पुलिस ने शनिवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। मौके से एक देशी रायफल बंदूक तीन तमंचा आदि बरामद किया। पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपितों ने बताया कि आर्थिक स्थिति खराब होने पर कारोबार शुरू किया था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 05:12 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 05:12 PM (IST)
Illegal Weapon Factory : गन्ने के खेत में पिता पुत्र बना रहे थे तमंचा, चुपके से पहुंच गई पुलिस, जानिए आगे क्या हुआ
Illegal Weapon Factory : गन्ने के खेत में पिता पुत्र बना रहे थे तमंचा

बरेली, जेएनएन। Illegal Weapon Factory : गन्ने के खेत में अवैध शस्त्र बनाते पिता-पुत्र को पुलिस ने शनिवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। मौके से एक देशी रायफल, बंदूक, तीन तमंचा आदि बरामद किया। पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपितों ने बताया कि आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से अवैध कारोबार शुरू कर दिया था।

क्षेत्र के खैरपुर गांव निवासी सद्दीक अपने बेटे फहीम के साथ काफी समय से अवैध शस्त्र बना रहे थे। पुलिस को भी इसकी सूचना मिल रही थी। ऐसे में मीरानपुर कटरा पुलिस ने शनिवार देर रात खैरपुर से हरिहरपुर गांव की ओर जाने वाले मार्ग स्थित गन्ने के खेत में पुलिस ने जब छापेमारी की तो दोनों शस्त्र बनाते पकड़ गए।

पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि तीन साल पहले एक रिश्तेदार के साथ मिलकर यह कारोबार शुरू किया था। लेकिन कुछ दिन बाद रिश्तेदार यहां से गुजरात चला गया था। लेकिन आर्थिक स्थिति ठीक न होने की वजह से सद्दीक व फहीम लगातार शस्त्र बनाते रहे। उन्होंने बताया कि 1200 रुपये एक तमंचा बनाने में लागत आती है। जबकि तीन हजार रुपये में आसानी से बिक जाता है।

दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। इन लोगों ने अब तक कितने लोगों को अवैध शस्त्र बेंचे है इसकी भी जानकारी की जा रही है।परमानंद पांडेय, सीओ

chat bot
आपका साथी