Bareilly Railway Station जाने पर आटो चालकों से वसूले जा रहे 30 रुपये, विरोध करने पर की जाती है मारपीट

Illegal Recovery at Bareilly Junction आटो चालकों ने बरेली जंक्शन के सर्कुलेटिंग एरिया में अवैध रूप से वसूली होने का आरोप लगाया है। आटो चालकों का कहना है कि उनसे 30 रुपये प्रति आटो लिया जा रहा है। जिसको लेकर कई बार स्टेशन पर हंगामा भी हो चुका है।

Samanvay PandeyThu, 23 Sep 2021 09:10 AM (IST)
बरेली आटो रिक्शा टेंपो एसोसिएशन का कहना है कि पांच दिन से सर्कुलेटिंग एरिया में दबंग वसूली कर रहे हैं।

बरेली, जेएनएन । Illegal Recovery at Bareilly Junction : आटो चालकों ने बरेली जंक्शन के सर्कुलेटिंग एरिया में अवैध रूप से वसूली होने का आरोप लगाया है। आटो चालकों का कहना है कि उनसे 30 रुपये प्रति आटो लिया जा रहा है। जिसको लेकर कई बार बरेली रेलवे स्टेशन पर हंगामा भी हो चुका है। आरोप है कि यह वसूली आरपीएफ व जीआरपी के साथ ही रेलवे अधिकारियों के संरक्षण में हो रही है। बरेली आटो रिक्शा टेंपो एसोसिएशन का कहना है कि पांच दिन से सर्कुलेटिंग एरिया में कुछ दबंग वसूली कर रहे हैं। विरोध करने पर आरपीएफ-जीआरपी को बुलाकर उन्हें भगा देते हैं। आटो चालकों के मुताबिक पहले दो सौ रुपये महीने की रसीद काटी जाती थी। अब कुछ दबंग जबरन वसूली कर रहे हैं। आटो चालक दीनू, वीरपाल, बृजेश, रामपाल, मानू, राजेश, विनोद ने डीआरएम मुरादाबाद समेत अन्य अधिकारियों को लिखित पत्र भेज मामले की शिकायत की है। जबकि स्टेशन अधीक्षक सत्यवीर सिंह के मुताबिक सर्कुलेटिंग एरिया में आटो स्टैंड का ठेका है। आटो चालकों से कितने रुपये लिए जा रहे हैं उन्हें जानकारी नहीं है।

ओवरलोडेड छह वाहनों को किया सीज, सात के काटे चालान : बरेली शहर में ओवरलोडेड वाहनों का संचालन होने की शिकायत बीते दिनों आरटीओ प्रवर्तन दिनेश कुमार से कुछ संगठनों ने की थी। शिकायत मिलने के बाद उन्होंने ओवरलोडेड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दोनों एआरटीओ प्रवर्तन को दिए। बुधवार को एआरटीओ प्रवर्तन जेपी गुप्ता के नेतृत्व ने सीबीगंज और भमौरा के अहलादपुर में चेकिंग अभियान चलाया गया।जिसमें परमिट में स्वीकृत भार से अधिक सामान ले जाने वाले वाहनों पर कार्रवाई की गई। इसमें छह ओवरलोडेड वाहनों को सीज व सात के चालान काटे गए। ओवरलोडेड सीज किए गए वाहनों को थाने में खड़ा कराया गया है। आरटीओ प्रवर्तन दिनेश कुमार ने बताया कि ओवरलोडिंग बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अभियान आगे भी जारी रहेगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.