मां नहीं बन सकी महिला तो पति समेत ससुरालियों ने पीटकर निकाला

शादी के दो साल बाद विवाहिता मां नहीं बन सकी तो ससुरालियों ने उसे जमकर प्रताडि़त किया। महिला के स्वजन ने उसका इलाज कराया तो पति ने संबंध बनाने से इन्कार कर दिया। निकाह के आठ साल बाद पांच लाख और महंगी कार की मांग करते हुए पीटकर निकाल दिया।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 08:25 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 08:25 PM (IST)
मां नहीं बन सकी महिला तो पति समेत ससुरालियों ने पीटकर निकाला
महिला के स्वजन ने उसका इलाज कराया तो पति ने संबंध बनाने से इन्कार कर दिया।

 बरेली, जेएनएन।  शादी के दो साल बाद विवाहिता मां नहीं बन सकी तो ससुरालियों ने उसे जमकर प्रताडि़त किया। महिला के स्वजन ने उसका इलाज कराया तो पति ने संबंध बनाने से इन्कार कर दिया। निकाह के आठ साल बाद अब पति ने पीड़िता को मायके से पांच लाख नकद और महंगी कार की मांग करते हुए पीटकर निकाल दिया। इस दौरान उसने कहा कि वह अब दूसरा निकाह करना चाहता है। पीड़िता व उसके स्वजन ने बहुत समझाने का प्रयास किया लेकिन पति वह ससुराली नहीं माने। गुरुवार को पीड़िता की शिकायत पर प्रेमनगर पुलिस ने पति समेत 11 ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

प्रेमनगर के सुर्खा निवासी आंसमा ने बताया कि मार्च 2012 में उसका निकाह किला के मलूकपुर निवासी इमरान हुसैन से हुआ था। निकाह में स्वजन ने लाखों रुपये खर्च किया था। उसके बाद भी ससुराली दहेज का ताना देकर प्रताडि़त कर रहे थे। दो साल तक उसे बच्चे नहीं हुए तो ससुरालियों ने प्रताड़ना की हदें पार कर दी। जब उसने पति से इलाज कराने के लिए कहा तो पति ने कहा उसे दूसरा निकाह करना है। जिसके बाद मायके वालों ने उसका इलाज कराया तो वह ठीक हो गई। आरोप है उसके बाद उसके पति ने उससे संबंध ही नहीं बनाए और दूसरी शादी की जिद पर अड़ गया। आरोप है कि जुलाई 2020 को ससुरालियों ने उससे मायके से पांच लाख नकद और कार लाने की मांग की। विरोध पर उसे पीटा गया और मायके भेज दिया गया। समझाने के बाद भी ससुराली पांच लाख नकद और कार की मांग पर अड़े रहे। तय समय के अंदर नकदी और कार नहीं मिलने पर पति दूसरी शादी की धमकी दे रहा था। परेशान पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत की ताे उनके आदेश पर प्रेमनगर पुलिस ने पति समेत 11 पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी