हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट अभी तक नहींं लगवाई है तो जल्द लगवा लें, परिवहन विभाग ऐसे वाहनों के फिटनेस प्रमाण पत्र 16 अप्रैल के बाद जारी नहीं करेगा

15 अप्रैल से हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट के अब कामर्शियल वाहनों से कोई कार्य नहीं होगा। परिवहन विभाग 16 अप्रैल से ऐसे कामर्शियल वाहनों के फिटनेस प्रमाण पत्र जारी करना बंद करने का फैसला लिया है। जिन वाहनों पर एचएसआरपी नहीं लगी होगी उनका कोई कार्य नहीं होगा।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 04:30 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 04:30 PM (IST)
हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट अभी तक नहींं लगवाई है तो जल्द लगवा लें, परिवहन विभाग ऐसे वाहनों के फिटनेस प्रमाण पत्र 16 अप्रैल के बाद जारी नहीं करेगा
वाहन संचालकों को नोटिस जारी करते हुए जल्द से जल्द एचएसआरपी लगवाने की अपील की गई है।

बरेली, जेएनएन। 15 अप्रैल से हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट के अब कामर्शियल वाहनों से कोई कार्य नहीं होगा। परिवहन विभाग 16 अप्रैल से ऐसे कामर्शियल वाहनों के फिटनेस प्रमाण पत्र जारी करना बंद करने का फैसला लिया है। जिन वाहनों पर एचएसआरपी नहीं लगी होगी उनका कोई कार्य नहीं होगा। इस संबंध में पहले ही दिशा-निर्देश जारी किए जा चुके हैं।

सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी प्रशासन आरपी सिंह ने बताया कि इस संबंध में वाहन संचालकों को नोटिस जारी करते हुए जल्द से जल्द एचएसआरपी लगवाने की अपील की है। एआरटीओ प्रशासन ने बताया कि वाहनों में एचएसआरपी लगवाने के लिए बीते दिनों टाइम लाइन तय कर दी गई थी। इसके तहत 15 अप्रैल तक बिना एचएसआरपी के कोई कामर्शियल वाहन का कार्य नहीं किया जाना है। जबकि काफी संख्या में अभी भी वाहनों में हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट नहीं लगी है।

chat bot
आपका साथी