युवती ने होलिका की लकड़ी हटाने के लिए कहा तो युवक ने उतारे कपडे़, जानिए फिर क्या हुआ

युवती द्वारा होलिका की लकड़ी घर के सामने से हटाने के लिए कहने पर युवक के कपडे़ उतारने का दिलचस्प मामला उत्तर प्रदेश के बरेली में सामने आया है। युवती ने जहां आरोपित युवक पर अश्लील हरकते करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 11:58 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 11:58 AM (IST)
युवती ने होलिका की लकड़ी हटाने के लिए कहा तो युवक ने उतारे कपडे़, जानिए फिर क्या हुआ
युवती ने होलिका की लकड़ी हटाने के लिए कहा तो युवक ने उतारे कपडे़, जानिए फिर क्या हुआ

बरेली, जेएनएन। युवती द्वारा होलिका की लकड़ी घर के सामने से हटाने के लिए कहने पर युवक के कपडे़ उतारने का दिलचस्प मामला उत्तर प्रदेश के बरेली में सामने आया है। युवती ने जहां आरोपित युवक पर अश्लील हरकते करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने भी मामले में अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

होलिका दहन को लेकर युवाओं ने तैयारियां अभी से शुरु कर दी है। जिसके चलते युवा लकड़ी एकत्रित कर रहे है। बरेली में भी कुछ युवा इसी काम में लगे है। जो होलिका दहन के लिए लकडियां एकत्रित कर कर रहे है। यहां सुभाषनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली एक युवती ने बसंत पंचमी पर कुछ युवकों को एक स्थान पर लकड़ियांं एकत्रित करने से मना कर दिया। 

ये बात आरोपित युवक को नगवार गुजरी। युवती का आरोप है कि उसके बाद आरोपित युवक ने लकड़ियां उसके घर के सामने रख दी। जब इस बात का उसने विरोध किया तो आरोपित ने उन्हें धमकी दी कि इस बार लकड़ियां यहीं जलेंगी। युवती का आरोप है कि इसके बाद आरोपित युवक ने अपने कपडे़ उतार कर अश्लील हरकतें करना शुरु कर दिया। 

जिसके बाद युवती ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरु कर दी है। मामले में युवती ने पुलिस को बताया कि उसके पास आरोपित द्वारा अश्लील हरकतें किए जाने का वीडियो भी है। 

chat bot
आपका साथी