बरेली के श्मशान में अंतिम संस्कार के लिए लकड़ी न मिले तो पुलिस को बताएं, पुलिस करेगी इंतजाम

श्मशान घाट पर शवों के दबाव की खबरों के बीच पुलिस का मानवीय चेहरा भी सामने आया है। बारादरी थाने के प्रभारी निरीक्षक असहाय लोगों की मदद करने के लिए आगे आए है। संजयनगर श्मशान भूमि के बाहर उन्होंने अपने मोबाइल नंबर के साथ नोटिस चस्पा कराई है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:13 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:13 AM (IST)
बरेली के श्मशान में अंतिम संस्कार के लिए लकड़ी न मिले तो पुलिस को बताएं, पुलिस करेगी इंतजाम
बरेली के बारादरी थाने के प्रभारी निरीक्षक ने असहाय और आर्थिक रूप से कमजोरों के लिए बने मददगार।

बरेली, जेएनएन। श्मशान घाट पर शवों के दबाव की खबरों के बीच पुलिस का मानवीय चेहरा भी सामने आया है। बारादरी थाने के प्रभारी निरीक्षक आर्थिक रूप से कमजोर और असहाय लोगों की मदद करने के लिए आगे आए है। संजयनगर श्मशान भूमि के बाहर उन्होंने उन्होंने अपने मोबाइल नंबर के साथ नोटिस चस्पा कराई है कि किसी को लकड़ी नहीं मिले। मदद की जरूरत हो तो हमें संपर्क करें। मदद मिलेगी।

प्रभारी निरीक्षक शितांशु शर्मा के मुताबिक उन्हें नाम नहीं चाहिए। सिर्फ लोगाें की परेशानी नहीं देखी गई। इसलिए श्मशानभूमि के बाद अपना और थाने के सिपाही ओमकार के नंबर को उन्हाेंने चस्पा कराया। थाने के ठीक सामने लकड़ी के टाल है। कारोबारियों से बात करने के बाद उन्होंने लकड़ी के भुगतान की जिम्मेदारी ली। अब संपर्क करने वालों को इन्हीं टाल से लकड़ी मिलती है। कुछ दिन पहले उन्होंने एक मुस्लिम परिवार की मदद की। शव को सुपुर्द-ए-खाक कराने में थाने की पुलिस आगे थी। शितांशु कहते है कि यह सब वह अपनी मां की प्रेरणा से कर रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी