बरेली में सरकारी राशन की दुकान पर लाइन में लग कर राशन लेने के लिए कहा तो कोटेदार को पीटा

सरकारी राशन की दुकान पर दबंगों को लाइन में लगकर राशन लेने की बात कहना कोटेदार को महंगा पड़ गया। दबंग ने कोटेदार को सरेआम जमकर पीटा। आरोप है कि दबंग ने कोटेदार की ई-पाश मशीन तोड़ने का भी प्रयास किया। लोगों ने किसी तरह मामले को शांत कराया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 03:00 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 03:00 PM (IST)
बरेली में सरकारी राशन की दुकान पर लाइन में लग कर राशन लेने के लिए कहा तो कोटेदार को पीटा
बारादरी के रबड़ी टोला की घटना, ई पास मशीन तोड़ने का प्रयास।

बरेली, जेएनएन। सरकारी राशन की दुकान पर दबंगों को लाइन में लगकर राशन लेने की बात कहना कोटेदार को महंगा पड़ गया। दबंग ने कोटेदार को सरेआम जमकर पीटा। आरोप है कि इस दौरान दबंग ने कोटेदार की ई-पाश मशीन तोड़ने का भी प्रयास किया। जिसके बाद राशन ले रहे आसपास के लोगों ने किसी तरह मामले को शांत कराया। पीड़ित कोटेदार ने आरोपित दबंग के खिलाफ बारादरी थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। शिकायत पर पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है।

बारादरी के रबड़ी टोला निवासी सरकारी राशन की दुकान चलाने वाले कोटेदार परवेज ने बताया कि वह शनिवार को अपनी राशन की दुकान पर राशन का वितरण कर रहे थे। आरोप है कि उसी दौरान कार्डधारक राना और उसका बेटा अरमान रजा दुकान पर पहुंचे और बिना लाइन में लगे राशन मांगने लगे। कोटेदार ने नंबर से ही राशन देने की बात कही तो पिता-पुत्र भड़क गए। जिसके बाद जबरन राशन मांगने की बात कहकर दोनों गाली-गलौच करने लगे। विरोध करने पर आरोपितों ने कोटेदार को कुर्सी से उठाकर पीटना शुरू कर दिया। कोटेदार का आरोप है कि आरोपितों ने मोबाइल तो गल्ले से रुपये भी निकाल लिए।

chat bot
आपका साथी