बरेली सिटी श्मशान के मंदिर की मूर्ति शराबी युवक ने तोड़ी, लोगों ने पकड़कर जानिये फिर उसके साथ क्या किया

Idol of temple broken सिटी श्मशान भूमि मंदिर में लगी मूर्ति शुक्रवार देर रात एक शराबी ने तोड़ दी। आस- पास टहल रहे लोगों ने शराबी की यह हरकत देख ली। उसे पकड़ लिया। देखते ही देखते आसपास के लोग उसे पीटने लगे। इस पर भीड़ इकट्ठा हो गई।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 08:51 AM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 08:51 AM (IST)
बरेली सिटी श्मशान के मंदिर की मूर्ति शराबी युवक ने तोड़ी, लोगों ने पकड़कर जानिये फिर उसके साथ क्या किया
पुलिस टीम मौके पर पहुंची और भीड़ से युवक को छुड़ाकर थाने ले गई।

बरेली, जेएनएन। Idol of temple broken : सिटी श्मशान भूमि मंदिर में लगी मूर्ति शुक्रवार देर रात एक शराबी ने तोड़ दी। आस- पास टहल रहे लोगों ने शराबी की यह हरकत देख ली। उसे पकड़ लिया। देखते ही देखते आसपास के लोग उसे पीटने लगे। इस पर वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। इस बीच किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और भीड़ से युवक को छुड़ाकर थाने ले गई। इंस्पेक्टर सुभाष नगर नरेश कुमार कश्यप ने बताया कि आरोपित शराब के नशे में है। उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार युवक रात में शराब के नशे में घूम रहा था। अचानक वह सिटी श्मशान में स्थित मंदिर में घुसा और मूर्ति को तोड़ने लगा। इस दौरान आसपास के लोग टहल रहे थे। उन्होंने युवक को मूर्ति तोड़ते देखा तो टोका। इसके बाद भी युवक के नहीं मानने पर लोगों ने उसे पकड़ लिया और पीटने लगे। इस पर आसपास के अन्य लोग भी आ गए और मौके पर भीड़ लग गई। इस बीच किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस वाले मौके पर पहुंचे और युवक को भीड़ से बचाकर थाने ले गए। वहां पर युवक से पूछताछ की जा रही है। पुलिस युवक से उसके द्वारा की गई हरकत करने का कारण जानने का प्रयास कर रही है।

सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारी की बेटी ने खुद को लगाई आग : सेवानिवृत्त लोको पायलट की बेटी ने शुक्रवार को आग के हवाले कर दिया। वारदात को युवती ने तब अंजाम दिया जब उनके माता-पिता नमाज पढ़ रहे थे। कोतवाली पुलिस ने पहुंचकर पूरे मामले के बारे में जानकारी की। रात में ही युवती का पोस्टमार्टम कराया गया। कोतवाली बिहारीपुर मेमरान निवासी सेवानिवृत्त लोको पायलट रईस अहमद ने बताया कि बेटी नगमा का लगभग एक साल से मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। इंटरमीडिएट तक उसने पढ़ाई की थी। शुक्रवार को जिस वक्त उसने खुद को आग के हवाले किया। रईस नजाम पढ़ने गए थे। उनकी पत्नी घर में नमाज अदा कर रही थीं। दूसरे तल पर बने बाथरुय में मिट्टी का तेल छिड़ककर उसने आग लगा ली। कोतवाली इंस्पेक्टर हिमांशु निगम ने बताया कि स्वजन ने बेटी के मानसिक संतुलन खराब होने की बात बताई है। जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी