बदायूं में पति ने दोनों हाथ की नस काट कर की पत्नी की हत्या, हुआ फरार, जानिए क्या रही वजह

दो दिन पहले करवाचौथ पर पूजा कराने ससुराल आए पति ने बुधवार को अपनी पत्नी की दोनों हाथ की नस काटकर हत्या कर दी। मृतका के मायके पक्ष के लोगों ने जब चारपाई से खून टपकते देखा तो उसके पास गए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 02:59 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 02:59 PM (IST)
बदायूं में पति ने दोनों हाथ की नस काट कर की पत्नी की हत्या, हुआ फरार, जानिए क्या रही वजह
बदायूं में पति ने दोनों हाथ की नस काट कर की पत्नी की हत्या, हुआ फरार, जानिए क्या रही वजह

बरेली, जेएनएन। Murder in Badaun : बदायूं में दो दिन पहले करवाचौथ पर पूजा कराने ससुराल आए पति ने बुधवार को अपनी पत्नी की दोनों हाथ की नस काटकर हत्या कर दी। मृतका के मायके पक्ष के लोगों ने जब चारपाई से खून टपकते देखा तो उसके पास गए। दोनों हाथों की नस कटी देख जब उसे छूकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुँची बिल्सी पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपित की तलाश में जुट गई।

बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव गढ़ौली निवासी शनि पुत्र राजवीर ने अपनी बहन प्रीति की शादी दो साल पहले बिसौली थाना क्षेत्र के गांव नवादा निवासी रामवीर के पुत्र रविन्द्र से की थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही रविन्द्र और प्रीति का झगड़ा होने लगा था। करीब 20 दिन पहले प्रीति अपने मायके गढ़ौली आ गई थी। तीन दिन पहले करवाचौथ पर रविन्द्र अपनी ससुराल आया और पत्नी से माफी मांगने लगा। इसके बाद करवाचौथ पर पूजा आदि कराई और पत्नी से घर चलने को कहा।

मंगलवार रात दोनों बरामदे में साथ सोए थे, लेकिन जब सुबह घर वाले जगे तो रविन्द्र गायब था और प्रीति चारपाई पर थी। उसके हाथों से खून बह कर चारपाई के नीचे आ रहा था। यह देख प्रीति के भाई शनि ने बिल्सी थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर बिल्सी इंस्पेक्टर दिनेश कुमार शर्मा और सीओ बिल्सी बलदेव सिंह खनेड़ा मौके पर पहुँचे। उन्होंने मामले की जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर बिल्सी दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं। वह साइको किस्म का है। जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी। 

chat bot
आपका साथी