पति ने दुबई से फोन पर दिया तलाक, पीड़िता ने पुलिस पर ससुराल वालों से मिलीभगत का लगाया आरोप

तीन तलाक पीड़िता को महिला थाने की इंस्पेक्टर फोन पर कार्रवाई का आश्वासन देती रहीं। आठ दिसंबर को फोन पर कहा कि विवेचक नियम के तहत कार्रवाई कर रही हैं। तुम परेशान न हो। आरोपित की पकड़ के लिए कुर्की की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sat, 12 Dec 2020 08:10 AM (IST) Updated:Sat, 12 Dec 2020 08:10 AM (IST)
पति ने दुबई से फोन पर दिया तलाक, पीड़िता ने पुलिस पर ससुराल वालों से मिलीभगत का लगाया आरोप
पीड़िता ने महिला थाने की इंस्पेक्टर व विवेचक पर आरोपित से मिलीभगत का आरोप लगाया है।

बरेली, जेएनएन।  तीन तलाक पीड़िता को महिला थाने की इंस्पेक्टर फोन पर कार्रवाई का आश्वासन देती रहीं। आठ दिसंबर को फोन पर कहा कि विवेचक नियम के तहत कार्रवाई कर रही हैं। तुम परेशान न हो। आरोपित की पकड़ के लिए कुर्की की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पीडि़ता तब चौंकी, जब दस दिसंबर को उसके मोबाइल पर मामले में एफआर लगने का संदेश पहुंचा। पीड़िता ने महिला थाने की इंस्पेक्टर व विवेचक पर आरोपित से मिलीभगत का आरोप लगाया है।
पीड़िता अनम किला के मलूकपुर की रहने वाली है। उसकी शादी वर्ष 2017 में एटा के पंजाबपुरा के रहने वाले युवक कामरान के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ससुरालीजन उसे दहेज के लिए परेशान करने लगे। कुछ दिनों बाद आरोपित इंजीनियर पति कामरान दुबई चला गया। पति के जाने के बाद ससुरालीजनों से विवाद पर वह मायके चली आई और पति व ससुरालीजनों पर दहेज उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज कराया। मामला मीडिएशन तक पहुंचा। आरोप है कि मीडिएशन के दौरान आरोपित पति ने पीड़िता को फोन पर तीन तलाक दे दिया। इसके बाद पीडि़ता ने मामले में आरोपित पति पर महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया। आरोप है कि मामले की विवेचना में इंस्पेक्टर व विवेचक शुरू से ही लापरवाही कर रही थीं। पीडि़ता के बार-बार फोन किए जाने पर कार्रवाई का आश्वासन दिया जाता था। पीडि़ता के पास बातचीत का बकायदा आडियो मौजूद है।

क्या कहती है पुलिस 

 दिलीप सिंह, सीओ प्रथम का कहना है कि पीडि़ता ने मामले में शिकायत की है। महिला थाने की इंस्पेक्टर व विवेचक दोनों छुट्टी पर हैं। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

क्या कहते हैं समाजसेवी

फरहत नकवी का कहना है कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए सरकार कड़े कदम उठा रही है। इधर, पुलिस आरोपितों से मिलीभगत कर रही है। मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से करूंगी।
 

chat bot
आपका साथी