Bareilly Crime : बरेली में दोस्तों से संबंध नहीं बनाए तो पति ने दिया तीन तलाक

किला क्षेत्र की एक महिला ने अपने दूसरे पति पर भी तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। आरोप है की उसने पतंग उड़ाने के जुए में हजारों रुपये गवां दिए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 10:02 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 01:57 PM (IST)
Bareilly Crime : बरेली में दोस्तों से संबंध नहीं बनाए तो पति ने दिया तीन तलाक
Bareilly Crime : बरेली में दोस्तों से संबंध नहीं बनाए तो पति ने दिया तीन तलाक

बरेली, जेएनएन। किला क्षेत्र की एक महिला ने अपने दूसरे पति पर भी तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। आरोप है की उसने पतंग उड़ाने के जुए में हजारों रुपये गवां दिए। अब मायके से एक लाख मांगने का दबाव बना रहा है। जब उसने मना किया तो पति अपने दोस्तो के साथ जबरन संबंध बनाने का दबाव बनाया। मना करने पर उसे पीट कर निकाल दिया।

पीडि़ता ने किला थाना में शिकायत पर करवाई नहीं हुई। तो उसने एसएसपी ऑफिस में मामले कि शिकायत की। किला निवासी महिला का निकाह किला किला क्षेत्र में ही हुआ था। विवाद होने पर पहले पति ने उसे तलाक दे दिय। उससे दो बच्चे है जो उसके पास ही हैं। जिसका बाद 10 साल पहले किला के दूसरे मुहल्ले में एक पतंग कारीगर से उसका दूसरा निकाह हो गया। निकाह के बाद उसे दहेज के लिए प्रताडि़त किया जाने लगा। इस दौरान उसका पति दुबई चला गया।

वहां से वापस आने के बाद वह पतंग के जुए में लग गया और सारे रुपए हार गया। जिसके बाद उसने अपने दोस्तो से 50 हजार रूपए उधार लिए और वह भी हार गया। जब उसने मायके से रुपये मांगने से मना किया तो फिर दोस्तो के रुपए वापस करने के बदले में उससे संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। 25 जुलाई को उसका दोस्त आया और जबरन संबंध बनने के कोशिश की। विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कि और तीन बार तलाक बोल कर निकाल दिया।

chat bot
आपका साथी