बरेली में पैग बनाने से पत्नी ने किया इन्कार, पति ने निकाला बाहर

अनलॉक होते ही घरेलू हिंसा में बढ़ोत्तरी हुई है। तीन तलाक के बाद अब शौहर-बीवी के झगड़े बहुत छोटी बातों पर होने लगे हैं। दरगाह आला हजरत से जुड़े उलेमा और मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी के पास सोमवार को ऐसी ही एक पीड़िता पहुंची।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 08:34 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 01:59 PM (IST)
बरेली में पैग बनाने से पत्नी ने किया इन्कार, पति ने निकाला बाहर
बरेली में पत्नी ने पैग बनाने से इन्कार किया तो पति ने घर से निकाला

बरेली, जेएनएन। कोविड में घरेलू हिंसा के मामले कम हुए थे। अनलॉक होते ही घरेलू हिंसा में बढ़ोत्तरी हुई है। तीन तलाक के बाद अब शौहर-बीवी के झगड़े बहुत छोटी बातों पर होने लगे हैं। दरगाह आला हजरत से जुड़े उलेमा और मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी के पास सोमवार को ऐसी ही एक पीड़िता पहुंची। जिसे शौहर ने सिर्फ इसलिए बेघर किया, क्योंकि उसने शराब का पैग बनाने से इन्कार किया था। मंगलवार को बातचीत के लिए शौहर को बुलाया गया है।

फरहत नकवी ने बताया कि मोहल्ला ख्वाजा कुतुब निवासी हैदर की शादी उसी मोहल्ले की सना के साथ हुई थी। हैदर रोजगार की तलाश में सना को लेकर दिल्ली चला गया। वहां ऑटो चलाने लगा। उनके बीच झगड़े होने लगे। सना के मुताबिक बरेली में हैदर शराब नहीं पीता था। लेकिन दिल्ली में उसने शराब पीना शुरू किया। साथ ही, उससे झगड़ा करने लगा। आरोप है कि हैदर घर में शराब का पैग बनाने का दबाव पीड़िता पर बनाता था। एक दिन जब उसने विरोध किया तो उसने मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता के पिता ने अपने दामाद का विरोध करते हुए उलेमा से शरीयत मशवरा लिया है। 

chat bot
आपका साथी