बरेली में शादी के छह माह बाद कोरोना से हुई पति की मौत, ससुराली बोले- बहू मनहूस, जानिए आगे क्या हुआ

कोरोना के दंश के चलते एक सुहागिन का सुहाग महज छह माह में ही उजड़ गया। पति के वियोग में डूबी पत्नी को दोहरा झटका तब लगा तब बेटे के जाते ही ससुरालियों ने बहू को बेटे की मौत का जिम्मेदार ठहरा दिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 06:46 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 06:46 AM (IST)
बरेली में शादी के छह माह बाद कोरोना से हुई पति की मौत, ससुराली बोले- बहू मनहूस, जानिए आगे क्या हुआ
बरेली में शादी के छह माह बाद कोरोना से हुई पति की मौत, ससुराली बोले- बहू मनहूस

बरेली, जेएनएन। कोरोना के दंश के चलते एक सुहागिन का सुहाग महज छह माह में ही उजड़ गया। पति के वियोग में डूबी पत्नी को दोहरा झटका तब लगा तब बेटे के जाते ही ससुरालियों ने बहू को बेटे की मौत का जिम्मेदार ठहरा दिया। मनहूस होने का ताना देने लगे। उत्पीड़न यहीं बंद नहीं हुआ। उसके साथ मारपीट की जाने लगी। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद ससुरालीजन कुछ ही दिन शांत बैठे। बाद में फिर से पुरानी कहानी दोहराने लगे। उत्पीड़न से तंग पीड़िता ने आरोपित ससुरालियों के खिलाफ प्रेमनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मामला बारादरी के माडल टाउन का है। पीड़िता बबिता ने बताया कि आठ दिसंबर वर्ष 2020 में उनकी शादी हिमांशु गुलाटी के साथ हुई थी। विवाह के बाद कोरोना काल में उनके पति कोरोना की चपेट में आ गए। काफी इलाज के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका और 27 अप्रैल को उनकी मौत हो गई। आरोप है कि पति के मौत के बाद कोहाड़ापीर निवासी ननद पूजी सेठी, बदायूं के उझानी निवसी प्रिया बब्बर, शास्त्री नगर निवासी ममता व देवर पंकज गुलाटी उसे ताने देने लगे। पति की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए मनहूस बताने लगे।

जब सहन की पराकाष्ठा खत्म हो गई तो उसने बारादरी पुलिस से मामले की शिकायत की। बारादरी पुलिस के हस्तक्षेप के बाद ससुरालीजन मान गए। कुछ दिन बाद ससुरालियों ने फिर से बबिता का उत्पीड़न शुरू कर दिया। पीड़िता के मुताबिक, दस जून को तीनों ननद के साथ देवर उसके कमरे में घुस आए और उसके साथ मारपीट की। जबरन चाबी लेकर अलमारी खोल ली और रखा सामान सारा निकाल लिया। विरोध किया तो सामान पर खुद का हक जताते हुए लेकर चले गए।

पुलिस से शिकायत की बात पर मामा को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दी। पीड़िता ने बारादरी पुलिस को ससुरालियों के उत्पीड़न की दास्तां फिर से बताई। जिसके बाद आरोपितों के खिलाफ बारादरी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली।

समझौते के बाद भी ससुराली युवती का उत्पीड़न कर रहे थे। पीड़िता की तहरीर पर आरोपित ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।- नीरज मलिक, इंस्पेक्टर, बारादरी

 

chat bot
आपका साथी