Government Hand Pump News : शाहजहांपुर में सरकारी हैंडपंप से निकल रहा गर्म पानी, जांच के लिए पहुंची टीम

Hot Water Coming Out in Government Hand Pump शहर के बाडूजई मुहल्ले में कई दिनों से एक हैंडपंप से गर्म पानी निकल रहा हैं। लोगों हैंडपंप में किसी बिजली के तार से अर्थिंग पहुंचने की आशंका जता रहे हैं।

Ravi MishraThu, 02 Dec 2021 03:56 PM (IST)
Government Hand Pump News : शाहजहांपुर में सरकारी हैंडपंप से निकल रहा गर्म पानी, जांच के लिए पहुंची टीम

शाहजहांपुर, जेएनएन। Hot Water Coming Out in Government Hand Pump : शहर के बाडूजई मुहल्ले में कई दिनों से एक हैंडपंप से गर्म पानी निकल रहा हैं। लोगों हैंडपंप में किसी बिजली के तार से अर्थिंग पहुंचने की आशंका जता रहे हैं। बिजली विभाग व नगर निगम के अधिकारियों को इसके बारे में जानकारी दी गई। बुधवार को निगम के महाप्रबंधक जल रमेश चंद्र रघुवंशी ने टीम को मौके पर जांच करने के लिए भेजा। लेकिन जांच में अर्थिंग जैसी कोई समस्या नहीं मिली। ठंड में हैंडपंप से गर्म पानी निकलना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। महाप्रबंधक ने बताया कि टीम को मौके पर भेजा गया था। लेकिन कोई वजह स्पष्ट नहीं हो सकी। फिर भी हैंडपंप को खुलवाकर दिखवा लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि ठंड में अक्सर हैंडपंप से गर्म पानी निकलने लगता है।

राताें रात सरस हाट से गायब हुआ सरकारी हैंडपंप 

सिंधौली क्षेत्र के गरगैया गांव की सरस हाट में लगा सरकारी हैंडपंप रातों रात गायब हो गया। प्रधान व सचिव अलग-अलग बयान दे रहे हैं। बीडीओ ने जांच कराकर कार्रवाई की बात कही है। 2008 में गांव में बिलंदपुर काजीपुर संपर्क मार्ग के पास सरस हाट का निर्माण कराया गया था। इसमें दुकानें बनाने के साथ ही सरकारी हैंडपंप भी लगाया गया था, लेकिन वह गायब हो गया। वहां पर पाइप होल के अलावा कुछ नही बचा।

प्रधान तारादेवी के प्रतिनिधि कुलदीप वर्मा ने बताया कि हैंडपंप का का कोई उपयोग नही था इसलिए उसे उखड़वा कर दूसरी जगह लगवा दिया। ग्राम सचिव अजय सिंह सिसौदिया ने बताया कि हैंडपंप को अभी रिबोर कराना है इसलिए उखड़वा कर उसे रख दिया गया है। वहीं खंड विकास अधिकारी श्रीकृष्ण पांडेय ने बताया कि वह इसकी जांच कराने व दोषी के खिलाफ कार्रवाई कराएंगे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.