Honor Killing in Badaun : प्रेमी के साथ भागने की जिद पर अड़ी बेटी की पिता ने की गोली मारकर हत्या, पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा

Honor Killing in Badaun यूपी के बदायूं में बुधवार तड़के आनर किलिंग का मामला उस वक्त सामने आया जब प्रेमी के साथ घर से भागने की जिद पर अड़ी बेटी की उसके पिता नहीं गोली मारकर हत्य कर दी। जिससे सनसनी फैल गई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 11:32 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 11:34 AM (IST)
Honor Killing in Badaun : प्रेमी के साथ भागने की जिद पर अड़ी बेटी की पिता ने की गोली मारकर हत्या, पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा
Honor Killing in Badaun : प्रेमी के साथ भागने की जिद पर अड़ी बेटी

बरेली, जेएनएन। Honor Killing in Badaun : यूपी के बदायूं में बुधवार तड़के आनर किलिंग का मामला उस वक्त सामने आया, जब प्रेमी के साथ घर से भागने की जिद पर अड़ी बेटी की उसके पिता नहीं गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे सनसनी फैल गई।इस मामले में जहां मृतक बेटी मां ने अपने ही पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है वहीं पुलिस ने घटना के बाद हत्यारोपित पिता को हिरासत में ले लिया है।घटना के बाद से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है।

मामला बिल्सी के एक गांव का है। जहां रहने वाली 17 वर्षीय किशाेरी का गांव के ही युवक से तकरीबन डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। किशोरी कई बार पिता की गैर मौजूदगी में प्रेमी के घर चली जाती थी। गांव में प्रेमी युगल की बातें होने पर पिता को यह बात नागवार गुजर रही थी। किशोरी प्रेमी के साथ रहने के लिए काफी दिनों से जिद पर अड़ी थी। बताया जाता हैं, सोमवार की तड़के किशोरी चुपचाप प्रेमी से मिलने के लिए जागी और वह दबे पांव घर से बहार जाने लगी। इसी बीच उसका पिता भी जाग गया।

बेटी से तड़के घर से बाहर जाने का कारण पूछा तो उसने साफ शब्दों में प्रेमी के घर जाने की बात कही। पिता के समझाने वह नहीं मानी। इसी बात को लेकर पिता-पुत्री में विवाद होने लगा। बेटी घर से जाने की जिद पर अड़ी थी, बेटी की जिद के आगे आक्रोशित पिता कमरे से तमंचा निकाल लाया और उसके सिर में गोली मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। गोली की आवाज होने पर आस पड़ोस के लोग नींद से जाग गए। मुहल्ले में खलबली मच गई।

लोगों ने घर जाकर देखा तो किशोरी खून से लथपथ हालत में मरी हुई पड़ी थी। किसी ने थाना पुलिस को घटना की जानकारी दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पिता को हिरासत में लेते हुए किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इधर, पुलिस से मृतक किशोरी की मां की तरफ से ली गई तहरीर पर पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर धीरज सिंह सोलंकी ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते पिता ने बेटी की गोली मारकर हत्या की है, आरोपित पिता को हिरासत में ले लिया गया है।

chat bot
आपका साथी