Honor Killing in Badaun : बदायूं में सगे भाईयों का दुस्साहस, प्रेमी के साथ कोतवाली आई बहन की गला रेत कर की हत्या

Honor Killing in Badaun यूपी के बदायूं के दातागंज में आनर किलिंग की दुस्साहिक वारदात सामने आई है।मंगलवार रात घटी घटना में कोतवाली के गेट पर एक युवती की सगे भाइयों ने चाकू से गला रेतकर निर्ममता से हत्या कर दी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:16 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:16 AM (IST)
Honor Killing in Badaun : बदायूं में सगे भाईयों का दुस्साहस, प्रेमी के साथ कोतवाली आई बहन की गला रेत कर की हत्या
Honor Killing in Badaun : बदायूं में सगे भाईयों का दुस्साहस

बरेली, जेएनएन। Honor Killing in Badaun : यूपी के बदायूं के दातागंज में आनर किलिंग की दुस्साहिक वारदात सामने आई है।मंगलवार रात घटी घटना में कोतवाली के गेट पर एक युवती की सगे भाइयों ने चाकू से गला रेतकर निर्ममता से हत्या कर दी।आरोपित भाइयों ने घटना को अंजाम उस वक्त दिया जब वह अपने प्रेमी के साथ कोतवाली में बयान दर्ज कराने आई थी। घटना के बाद जहां पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है।गांव में रहने वाले जुड़वा भाइयों ने एक ही महिला से शादी की थी जुड़वा भाइयों से शादी करने के बाद महिला ने एक बेटे और एक बेटी को जन्म दिया था। बेटी की उम्र करीब 20 साल थी। वह बीए की छात्रा थी।छात्रा करीब एक माह पहले यहीं के रहने वाले युवक के साथ चली गई थी।पिता की तहरीर पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था।

मंगलवार रात को छात्रा प्रेमी के साथ दातागंज कोतवाली में सरेंडर के साथ ही बयान दर्ज कराने के लिए आई थी। बताया जाता है छात्रा और प्रेमी कोतवाली के अंदर मौजूद थे। इसी बीच छात्रा के स्वजन को उसके आने की भनक लग गई। भनक लगने पर छात्रा के स्वजन व प्रेमी के स्वजन भी कोतवाली आ गए। काफी देर तक दोनों पक्षों में समझौते की बात चलती रही।

लेकिन इस समझौते से छात्रा के भाई नाखुश थे। छात्रा का एक भाई उसे बहाने से कोतवाली गेट पर ले गया। जहां उसके गले पर चाकू रेंत दिया। इससे छात्रा की हालत बिगड़ गई। पुलिस छात्रा को सीएचसी पर ले गई। यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने देर रात ही दो आरोपित भाइयों को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में दातागंज कोतवाल अजीत सिंह का कहना है की दो भाइयों द्वारा बहन की चाकू से गला रेंत कर हत्या कर दी गई है। आरोपित गांव के पास ही पहले से घात लगाए हुए बैठे थे। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जांच पड़ताल की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी