Honor Killing : बरेली में 27 घंटे रखा रहा किशोरी का शव, पुलिस ने पहुंचाया घर

Honor Killing बरेली के मीरगंज में आनर किलिंग को अंजाम देने के पांचों आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए। किशोरी का पिता चाचा व भाई हवालात में थे। बाकी स्वजन या रिश्तेदार भी उसका शव देखने नहीं पहुंचे।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 30 Jan 2021 07:27 AM (IST) Updated:Sat, 30 Jan 2021 07:27 AM (IST)
Honor Killing : बरेली में 27 घंटे रखा रहा किशोरी का शव, पुलिस ने पहुंचाया घर
Honor Killing : बरेली में 27 घंटे रखा रहा किशोरी का शव, पुलिस ने पहुंचाया घर

बरेली, जेएनएन। Honor Killing : बरेली के मीरगंज में आनर किलिंग को अंजाम देने के पांचों आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए। किशोरी का पिता, चाचा व भाई हवालात में थे। बाकी स्वजन या रिश्तेदार भी उसका शव देखने नहीं पहुंचे। गुरुवार दोपहर तीन बजे से शुक्रवार शाम छह बजे तक उसका शव पोस्टमार्टम हाउस पर रखा रहा। कोई नहीं आया तो पुलिसकर्मियों ने घर पहुंचाया।

मीरगंज के अंबरपुर गांव में रहने वाली दिव्यानंद गंगवार का पड़ोस की किशोरी से प्रेम प्रसंग था। गुरुवार को किशोरी के तेजराम, चाचा व भाई ने दोनों को खेत में पकड़ा और वहीं गला दबाकर हत्या कर शव पेड़ से लटका दिए थे। प्रकरण में पिता तेजराम, भाई टिंकू,चाचा रामस्वरूप, ओमप्रकाश उर्फ पप्पू पर गुरुवार को ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। शुक्रवार को तीसरे चाचा तोताराम का भी नाम शामिल कर लिया गया।

सीओ मीरगंज रामानदं राय ने बताया कि पहले दिव्यानंद का शव घर भेजा गया। उनके बड़े भाई सर्वेश ने मुखाग्नि दी। इसके बाद शाम को किशोरी का शव पहुंचाया गया। प्रेमी युगल का पोस्टमार्टम तीनों डाक्टरों के पैनल ने किया, इसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में प्रेमी युगल की गला दबाने से हत्या की पुष्टि हुई। शरीर पर चोंट के निशानों की भी पुष्टि हुई।

chat bot
आपका साथी