फर्जी तरीके से चल रहे क्लीनिक को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने किया सील

देवरनियां थाना के निकट शेरी क्लीनिक पर शनिवार को करीब एक बजे स्वास्थ्य महकमे की टीम पहुंची। निरीक्षण के दौरान क्लीनिक पर एक युवक मरीज देखते मिला। एसीएमओ डॉ.रंजन गौतम ने जब युवक से मेडिकल डिग्री संबंधी दस्तावेज मांगे तो वह नहीं दिखा सका।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:39 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:39 PM (IST)
फर्जी तरीके से चल रहे क्लीनिक को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने किया सील
स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापा मारकर फर्जी तरीके से चल रहा क्लीनिक सील कर दिया।

 बरेली, जेेेएनएन।  झोलाछापों पर स्वास्थ्य महकमे ने कार्रवाई तेज कर दी है। शनिवार को देवरनियां में चल रहे फर्जी क्लीनिक पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापा मारकर फर्जी तरीके से चल रहा क्लीनिक सील कर दिया।

देवरनियां थाना के निकट शेरी क्लीनिक पर शनिवार को करीब एक बजे स्वास्थ्य महकमे की टीम पहुंची। निरीक्षण के दौरान क्लीनिक पर एक युवक मरीज देखते मिला। एसीएमओ डॉ.रंजन गौतम ने जब युवक से मेडिकल डिग्री संबंधी दस्तावेज मांगे तो वह नहीं दिखा सका। वहीं निरीक्षण के दौरान पता चला कि क्लीनिक से ही बिना मेडिकल लाइसेंस के दवाएं भी बेची जा रही थीं। इस पर टीम ने क्लीनिक को सील कर दिया। इस संबंध में एसीएमओ डॉ. रंजन गौतम ने बताया कि फिलहाल क्लीनिक सील कर दिया गया। नोटिस जारी कर क्लीनिक स्टाफ से मेडिकल लाइसेंस समेत क्लीनिक के लिए अन्य जरूरी दस्तावेज प्रस्तुत करने को कहा है। तय समय सीमा में साक्ष्य प्रस्तुत न करने पर युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी