प्रेमी के निकाह से इन्कार करने पर प्रेमिका ने बुलाई पुलिस, जानिये फिर ऐसा क्या हुआ कि प्रेमी ने कर लिया निकाह

Girlfriend Creat Rucks उत्तर प्रदेश के बदायूं जनपद के बिसौली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी युगल का प्रेम प्रसंग परवान चढ़ चुका था लेकिन जब शादी करने की बात आई तो युवक पीछे हटने लगा। प्रेमिका जिद पर अड़ गई। प्रेमी के घर पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 12:51 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 06:58 AM (IST)
प्रेमी के निकाह से इन्कार करने पर प्रेमिका ने बुलाई पुलिस, जानिये फिर ऐसा क्या हुआ कि प्रेमी ने कर लिया निकाह
गांव में पुलिस पहुंचने की बात पता चली तो युवक प्रेमिका के घर पहुंच गया और निकाह कर लिया।

बरेली, जेएनएन। Girlfriend Creat Rucks at Lover House : उत्तर प्रदेश के बदायूं जनपद के बिसौली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी युगल का प्रेम प्रसंग परवान चढ़ चुका था, लेकिन जब शादी करने की बात आई तो युवक पीछे हटने लगा। प्रेमिका जिद पर अड़ गई। रात में उसने प्रेमी के घर पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया। ग्रामीणों की भीड़ जुट गई तो प्रेमी मौका पाकर वहां से खिसक गया। प्रेमिका ने इस पर भी आस नहीं छोड़ी और यूपी 112 पुलिस को बुला लिया। गांव में पुलिस पहुंचने की बात पता चली तो युवक अगले दिन प्रेमिका के घर पहुंच गया और दोनों ने निकाह कर लिया।

युवक-युवती के बीच प्रेम प्रसंग अर्से से चल रहा था। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले प्रेमी युगल अपने-अपने घर से निकल कर गांव के बाहर कहीं घूमते रहे। शाम के वक्त जब दोनों वापस लौटे तो युवती प्रेमी के घर जाने की जिद पर अड़ गई। वह तत्काल निकाह की बात करने लगी थी। प्रेमी उसे घर ले जाने के लिए तैयार नहीं था। प्रेमिका को यह बात नागवार गुजरी और उसने हंगामा करना शुरू कर दिया। युवती के हंगामा करने पर गांव के लोग जुट गए।

बदनामी होती देख युवक वहां से खिसक गया। इसके बाद युवती ने पुलिस को फोन कर दिया। रात में पुलिस भी पहुंची और युवती को समझा-बुझाकर उसके घर भेज दिया। अगले दिन प्रेमी को जब गांव में पुलिस आने की बात पता चली तो वह कार्रवाई के भय से युवती के घर पहुंच गया। दोनों एक ही समुदाय के थे, इसलिए स्वजन ने भी उनकी आपसी सहमति को स्वीकार किया और दोनों का निकाह करा दिया। इस संबंध में बिसौली कोतवाल ऋषिपाल सिंह का कहना है कि प्रेमी युवक-युवती के निकाह करने का मामला संज्ञान में नहीं है, अगर कोई शिकायत आती है तो जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी