पीलीभीत में स्कूल गेट से छात्रा का अपहरण, छात्रा ने साहस दिखाकर चलती कार से कूदकर बचाई जान

Girl Kidnapped and tried to Misdeed in moving car in Pilibhit छात्रा किसी कार्य से विद्यालय गेट पर आई। तभी अचानक काले रंग की कार वहां आकर रुकी। कार से नीचे उतरे युवकों ने छात्रा को जबरन पकड़कर कार में बिठा लिया और अपहरण करके ले जाने लगे।

Samanvay PandeyFri, 03 Dec 2021 01:25 PM (IST)
नौवीं की छात्रा के अपहरण का प्रयास, चलती कार से कूदी

बरेली, जेएनएन। Girl Kidnapped and tried to Misdeed in moving car in Pilibhit : तराई के जिले पीलीभीत में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। शासन की ओर से मिशन शक्ति सहित महिला अपराध रोकने के लिए तमाम प्रयास किए जाते रहे हैं लेकिन घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं। अभी 13 नवंबर को बरखेड़ा के गांव निवासी 12वीं की छात्रा घर से सुबह कोचिंग के लिए निकली थी और लापता हो गई। देर रात गांव के बाहर गन्ने के खेत में उसका शव मिला था। पिता ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

उसमें आरोपित को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस घटना के बाद शहर में महिला महाविद्यालय में पढ़ने वाली बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा ने गणित के सहायक प्राध्यापक कामरान आलम खान पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस काफी मशक्कत के बाद आरोपित सहायक प्राध्यापक को गिरफ्तार कर सकी। अब दिनदहाड़े स्कूल के गेट से नौंवी की छात्रा का अपहरण करके ले जाने का प्रयास हुआ है।

बरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली पंद्रह वर्षीय नौवीं की छात्रा शुक्रवार को सुबह साढ़े आठ बजे कस्बे में ही स्थित अपने विद्यालय पहुंची। कुछ देर बाद छात्रा किसी कार्य से विद्यालय गेट पर आई। तभी अचानक काले रंग की कार वहां आकर रुकी। कार से नीचे उतरे युवकों ने छात्रा को जबरन पकड़कर कार में बिठा लिया और अपहरण करके ले जाने लगे। अपहरण करके ले जाते समय कार के अंदर जब उसने विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी।

इस बीच कार शहर में आ गई। चालक ने टनकपुर रोड पर कार को मोड़ दिया। नकटादाना चौराहा पर वाहनों की भीड़ के कारण कार की रफ्तार कम हुई तो वह साहस करते चलती कार से कूद गई और शोर मचाने लगी। इस पर अपहर्ता कार लेकर भाग गए। चौराहेे पर तैनात पुलिस कर्मी तथा आसपास के दुकानदार मौके पर जा पहुंचे। चलती कार से कूदने के कारण छात्रा चोटिल हो गई थी।

इसलिए पुलिस पहले उसे जिला अस्पताल ले गई। वहां प्राथमिक उपचार दिलाने के बाद छात्रा को महिला थाने ले जाया गया। घटना की सूचना पाकर प्रभारी एसपी डा. पवित्र मोहन त्रिपाठी महिला थाने पहुंचे और छात्रा से घटना के बाद जानकारी ली। प्रभारी एसपी ने मामले की तह तक जाने के लिए जांच करने एसओजी टीम को बरखेड़ा और छात्रा के गांव भेजा है। प्रभारी पुलिस अधीक्षक का कहना है कि जल्द ही अपहर्ताओं के बारे में जानकारी जुटाकर उन्हें गिरफ्तार किया कर लिया जाएगा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.