युवती बोली, योगी जी बरेली के इस इंस्पेक्टर के खिलाफ एक्शन लें, आपने यूपी के गुंडों को हिला दिया, यह तो कुछ भी नहीं है

Girl Pleaded with Chief Minister मुख्यमंत्री जी! सीबीगंज इंस्पेक्टर के खिलाफ एक्शन लें। शिकायत पर वह भगा देते हैं। कहते हैं कि तुम्हारी फालतू बातें सुनने का हमारे पास वक्त नहीं है। योगी जी आपने उत्तरप्रदेश में अच्छे-अच्छे गुंडों को हिला दिया यह तो कुछ भी नहीं है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 15 Nov 2021 07:22 AM (IST) Updated:Mon, 15 Nov 2021 07:22 AM (IST)
युवती बोली, योगी जी बरेली के इस इंस्पेक्टर के खिलाफ एक्शन लें, आपने यूपी के गुंडों को हिला दिया, यह तो कुछ भी नहीं है
बोली पीड़िता- शिकायत पर इंस्पेक्टर देते हैं भगा, शिकायत को बताते हैं फालतू बातें

बरेली, जेएनएन। Girl Pleaded with Chief Minister : मुख्यमंत्री जी! सीबीगंज इंस्पेक्टर के खिलाफ एक्शन लें। शिकायत पर वह भगा देते हैं। कहते हैं कि तुम्हारी फालतू बातें सुनने का हमारे पास वक्त नहीं है। योगी जी, आपने उत्तरप्रदेश में अच्छे-अच्छे गुंडों को हिला दिया, यह तो कुछ भी नहीं है। इंस्पेक्टर सीबीगंज के खिलाफ एक्शन लें और आरोपित के खिलाफ कार्रवाई कराए। यह बातें एक युवती ने वीडियो वायरल करके मुंख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कही हैं। चोरी के मामले में आरोपित के खिलाफ कार्रवाई न होने पर बरेली के सीबीगंज की महिला ने मुख्यमंत्री से मनुहार करते हुए दो मिनट पचास सेकेंड का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया है।

वीडियो वायरल करने वाली महिला ने खुद का नाम सीबीगंज निवासी प्रीति मिश्रा बताया है।उसने बताया है कि कुछ दिन पहले उसके घर पर चोरी हुई थी। घर से सोना चांदी व अन्य समान चोर चोरी कर ले गए थे। घर के पास ही रहने वाले व्यक्ति पर उसे वारदात को अंजाम देने का शक है। महिला के मुताबिक, इस बाबत जब सीबीगंज थाने में इंस्पेक्टर गोविंद सिंह से शिकायत दर्ज करने को कहा गया तो उन्होंने डांट-डपट कर वहां से भगा दिया। कहा कि तुम्हारी फालतू बातें सुनने का हमारा पास वक्त नहीं है। महिला का आरोप है कि यह तब है जब आरोपित उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है।

विरोध पर अश्लीलता करने पर उतारू हो जाता है। कहा कि मुख्यमंत्री हमें आपसे पूरी उम्मीद हैं। सीबीगंज इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई जरूर करिये जिससे हमारी तरह अन्य महिलाओं को न्याय के लिए भटकना न पड़े। महिला का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इधर, थाना पुलिस ने आरोपों से पल्ला झाड़ लिया है। एसएसआइ सीबीगंज अंगद सिंह ने बताया कि आरोप निराधार हैं।महिला के घर हुई चोरी के मामले में आरोपित को जेल भेजा जा चुका है।

chat bot
आपका साथी