अस्पताल में भर्ती युवती ने कहा, मां ने हम तीन भाई-बहनों को खिला दिया जहर, जानें क्या है पूरा घटनाक्रम

Mother fed poision to children एक बेटी ने अपनी ही मां पर नशीला पदार्थ देकर जान से मारने का आरोप लगाया है। आरोप है कि वह तीनों भाई बहन मां से मिलने गए थे। मां ने मिठाई में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया जिसे खाने से तबियत बिगड़ गई।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 12:25 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 12:25 PM (IST)
अस्पताल में भर्ती युवती ने कहा, मां ने हम तीन भाई-बहनों को खिला दिया जहर, जानें क्या है पूरा घटनाक्रम
जिला अस्पताल में भर्ती हैं तीनों भाई-बहन, मां के मिठाई खिलाने से बिगड़ी तबीयत

बरेली, जेएनएन। Mother fed poision to children : एक बेटी ने अपनी ही मां पर नशीला पदार्थ देकर जान से मारने का आरोप लगाया है। आरोप है कि वह तीनों भाई बहन मां से मिलने गए थे। मां ने मिठाई में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया जिसे खाने से तबियत बिगड़ गई। गंभीर हालत में तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के बाद तीनों की स्थिति खतरे के बाहर है। बेटी इशिता शर्मा ने मां रितिका शर्मा के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

शाहजहांपुर के तिलहर के बहादुरगंज की रहने वाली इशिता ने बताया कि वह अपनी मां रितिका शर्मा से मिलने एक दिसंबर को किच्छा उत्तराखंड गई थी। उसके साथ उसका छोटा भाई आरव व बहन आदिश्री भी साथ थे। इशिता ने कहा कि यहां मां के साथ दो लोग थे। मिलने के बाद वापस आने के दौरान मां ने एक मिठाई का डिब्बा यह कहते हुए दिया कि यह प्रसाद है, खा लेना। भाई बहनों संग इशिका वापस बरेली आ गई। यहां रात आठ बजे वह तिलहर के लिए बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान मां द्वारा दिये गए प्रसाद की मिठाई भाई-बहनों ने खा ली।

मिठाई खाते हुए तीनों को चक्कर आने लगे और बेहोश होने लगे। समझदारी दिखाते हुए इशिता ने पिता मुकेश शर्मा व डायल 112 को फोन कर दिया। पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इधर, उसके पिता मुकेश शर्मा आ गए। पत्नी पर उन्होंने आरोप लगाए। मुकेश इलेक्ट्रीनिशयन का काम करते हैं। वर्ष 2004 में मुकेश की रितिका से शादी हुई थी। डा. शैलेश रंजन ने बताया कि मेडिकल में कोई स्पष्ट कारण नहीं आया है। फूड प्वाइजनिंग की आशंका है। इंस्पेक्टर हिमांशु निगम ने बताया कि मामले में पति-पत्नी के बीच विवाद की बात सामने आई है।  जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी