बरेली कॉलेज में गैंगेस्टर ने लॉ छात्र को पीटा

बरेली कॉलेज कैंपस में मंगलवार को पूर्व छात्र नेता और अब गैंगेस्टर रवि गोला फिर सुर्खियां बना।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 07:18 PM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 02:48 AM (IST)
बरेली कॉलेज में गैंगेस्टर ने लॉ छात्र को पीटा
बरेली कॉलेज में गैंगेस्टर ने लॉ छात्र को पीटा

जागरण संवाददाता, बरेली : बरेली कॉलेज कैंपस में मंगलवार को पूर्व छात्र नेता और अब गैंगेस्टर रवि गोला फिर सुर्खियां बना। आरोप है, उसने अपने साथी आकाश और विमल महाजन के साथ मिलकर एलएलबी प्रथम वर्ष के छात्र मुस्तफा हैदर के साथ कैंपस में घुसकर मारपीट की। पुलिस और प्रॉक्टोरियल बोर्ड के सदस्यों के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले आरोपित फरार हो गए।

घटना दोपहर करीब तीन बजे की है। मुस्तफा हैदर लॉ का असाइनमेंट जमा करने कॉलेज पहुंचे थे। विभाग से निकलने के बाद वह साइकिल स्टैंड के पास पहुंचे। यहां रवि गोला अपने साथियों के साथ मौजूद थे। पुराने विवाद को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई। चीफ प्रॉक्टर डॉ. वंदना शर्मा ने बताया कि जब तक पुलिस के साथ पहुंचे, दोनों पक्ष जा चुके थे। लिखित में शिकायत नहीं मिली है।

रवि गोला की बंद हैं कॉलेज में एंट्री

करीब डेढ़ साल पहले पूर्व चीफ प्रॉक्टर पर हमला करने के आरोप में रवि गोला पर गैंगेस्टर लगी थी। तब से कॉलेज में उनकी एंट्री बंद हैं। हालांकि इसके बावजूद वह कैंपस में आए दिन देखे जाते हैं।

प्रशिक्षण केंद्र की शिकायत पर मारपीट

मुस्तफा हैदर का आरोप है कि फ्यूचर शेप एजुकेशनल सोसायटी जो कि कौशल विकास प्रशिक्षण केंद्र चलाता है। इसमें गड़बड़ियों की शिकायत शासन से की थी। इसके बाद से मुझे धमकी दी जा रही थी। इस संबंध में दस नवंबर को पुलिस प्रशासन को अवगत भी कराया। मंगलवार को भी अधिकारियों को शिकायती पत्र देकर कॉलेज आया था। तभी मेरे साथ मारपीट की गई। हालांकि कुछ छात्रनेता मारपीट को साइकिल स्टैंड के पूर्व में हुए ठेके को विवाद का कारण मान रहे हैं।

---------

मुझे घटना की जानकारी नहीं थी। रवि गोला के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा है। घटना के संबंध में जानकारी ली जाएगी।

-डॉ. अजय शर्मा, प्राचार्य बरेली कॉलेज

chat bot
आपका साथी