गणतंत्र दिवस के मौके पर एसटीएफ प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित, 50 हजार के इनामी आठ अपराधियों को था पकड़ा

गणतंत्र दिवस के मौके पर चार पुलिसकर्मियों को मेडल पहनाकर सम्मानित किया जाएगा। ये सम्मान उनको उनकी बहादुरी के लिए दिया जाएगा। सम्मान पाने वालों में एसटीएफ बरेली यूनिट के प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मी शामिल हैं। एसटीएफ बरेली यूनिट के प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जाएगा।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 04:25 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 04:25 PM (IST)
गणतंत्र दिवस के मौके पर एसटीएफ प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित, 50 हजार के इनामी आठ अपराधियों को था पकड़ा
टीम को यह सम्मान 50 हजार के आठ इनामी अपराधियों को पकड़ने पर मिला है।

 बरेली, जेएनएन। गणतंत्र दिवस के मौके पर चार पुलिसकर्मियों को मेडल पहनाकर सम्मानित किया जाएगा। ये सम्मान उनको उनकी बहादुरी के लिए दिया जाएगा। सम्मान पाने वालों में एसटीएफ बरेली यूनिट के प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मी शामिल हैं। एसटीएफ बरेली यूनिट के प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मियों को  सम्मानित किया जाएगा। टीम को यह सम्मान 50 हजार के आठ इनामी अपराधियों को पकड़ने पर मिला है। एसटीएफ प्रभारी अजय पाल सिंह को प्रशंसा चिन्ह गोल्ड मेडल, हेड कांस्टेबल मोअज्जम अली और कांस्टेबल को सिल्वर मेडल दिया जाएगा जबकि कांस्टेबल संदीप को शौर्य से सम्मानित किया जाएगा। 

सर्विलांस टीम के तीन पुलिसकर्मी सम्मानित

इस दौरान कई मामलों का राजफाश करने में अहम भूमिका निभाने वाली सर्विलांस टीम के सचिन कुमार, अलोक कुमार और मुकेब बाबू को सराहनीय कार्य के लिए सिल्वर मेडल से सम्मानित किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी