पीलीभीत के बैंक में चार दिन पहले सुरंग बनाकर चोरी का हुआ था प्रयास, जानिए पुलिस की जांच कहां तक पहुंची

Attempt to theft in Bank by Tunnel बैंक में सुरंग बनाकर चोरी की वारदात का प्रयास करने वाले आरोपितों का पुलिस चौथे दिन भी कोई सुराग नहीं लगा सकी। कई शातिरों से पूछताछ की गई फिर भी पुलिस के हाथ खाली रहे।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 08:10 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 08:10 PM (IST)
पीलीभीत के बैंक में चार दिन पहले सुरंग बनाकर चोरी का हुआ था प्रयास, जानिए पुलिस की जांच कहां तक पहुंची
कई शातिरों से पूछताछ करने के बाद भी सुराग नहीं

बरेली, जेएनएन। Attempt to theft in Bank by Tunnel : बैंक में सुरंग बनाकर चोरी की वारदात का प्रयास करने वाले आरोपितों का पुलिस चौथे दिन भी कोई सुराग नहीं लगा सकी। कई शातिरों से पूछताछ की गई फिर भी पुलिस के हाथ खाली रहे। जल्द ही घटना में शामिल बदमाशों तक पहुंचने की पुलिस बात कह रही है।उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत के पुरनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरपुरकलां में स्थित पीएनबी शाखा में सुरंग बनाकर बदमाशों ने लाकर तक पहुंचने का प्रयास किया था। उन्होंने खिड़की और दरवाजों के शीशे भी तोड़ दिए थे लेकिन वह सफल नहीं हो सके थे।

वारदात को लेकर पूरे क्षेत्र में खलबली मच गई थी। सूचना पर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने फोरेंसिक और डाग स्क्वायड टीम के साथ पहुंच कर जांच पड़ताल की थी। अधीनस्थों को शीघ्र ही घटना का वर्कआउट करने के निर्देश दिए थे। उधर इस घटना को लेकर चार दिन का समय बीत चुका है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ बदमाशों के गिरेबान तक नहीं पहुंच पाए हैं। हालांकि पुलिस ने कई शातिरों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की लेकिन बताया जा रहा है उसे कोई खास सबूत हाथ नहीं लग सका। बुधवार की रात भी कई शातिरों को उठाकर पुलिस ने पूछताछ की। इंस्पेक्टर कोतवाली रामसेवक ने बताया कि टीमें खुलासे के लिए जुटी हुई हैं। जल्द ही इस घटना से पर्दा उठेगा।

chat bot
आपका साथी