Former SP MLA News : पुलिस ने काटा सपा के पूर्व विधायक के रिश्तेदार की गाड़ी का चालान, भाजपा नेता बोले- हमने पकड़वाई थी गाड़ी

Former SP MLA News यूपी के बरेली में सपा के पूर्व विधायक के रिश्तेदार की गाड़ी का चालान काटने के मामले ने सियासी रंंग ले लिया है। दरअसल मीरगंज के सपा के पूर्व विधायक सुल्तान बेग के रिश्तेदार की गाड़ी पर विधायक लिखा सचिवालय का स्टीकर लगा हुआ था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 09:23 AM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 05:56 PM (IST)
Former SP MLA News : पुलिस ने काटा सपा के पूर्व विधायक के रिश्तेदार की गाड़ी का चालान, भाजपा नेता बोले- हमने पकड़वाई थी गाड़ी
Former SP MLA News पुलिस ने काटा सपा के पूर्व विधायक के रिश्तेदार की गाड़ी का चालान

बरेली, जेएनएन। Former SP MLA News : यूपी के बरेली में सपा के पूर्व विधायक के रिश्तेदार की गाड़ी का चालान काटने के मामले ने सियासी रंंग ले लिया है। दरअसल मीरगंज के सपा के पूर्व विधायक सुल्तान बेग के रिश्तेदार की गाड़ी पर विधायक लिखा सचिवालय का स्टीकर लगा हुआ था। जिसे देखने के बाद पुलिस ने साढ़े सात हजार रुपये का चालान काट दिया।इसके साथ ही गाड़ी में लगा हूटर भी उतरवा दिया।पुलिस की इस कार्रवाई के बाद भाजपा की महानगर कमेटी के पूर्व पदाधिकारी ने इसका श्रेय खुद ले लिया, और इंटरनेट मीडिया पर एक पोस्ट वायरल कर दी।जिसमें उन्होंने सपा नेता के रिश्तेदार की गाड़ी पकड़वाने और गाड़ी में लगे स्टीकर और हूटर को हटवाने की बात लिख दी।

सोमवार दोपहर पूर्व विधायक सुल्तान बेग के रिश्तेदार अपनी कार के शीशे पर विधानसभा का पास लगा था। विधायक लिखा हुआ था। गाड़ी में हुटर बज रहा था। सोमवार को भाजपा महानगर कमेटी के पूर्व महामंत्री रहे यतिन भाटिया की नजर उनकी गाड़ी पर पड़ी। गाड़ी हूटर बजाते हुए तेज रफ्तार से जा रही थी। यतिन भाटिया के मुताबिक उनको शक हुआ तो उन्होंने बारादरी पुलिस से शिकायत की। गाड़ी को रोक लिया गया। जांच की गई तो पता चला कि गाड़ी पूर्व विधायक सुल्तान बेग के रिश्तेदार की है। जिसमें विधानसभा पास व हूटर लगा मिला। गाड़ी में काली फिल्म भी लगी थी। बारादरी इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि अवैध रूप से गाड़ी में विधानसभा का पास लगाने व हूटर लगाने पर गाड़ी का 75 सौ रुपये का चालान किया गया है।

पूरे मामले में मीरगंज के पूर्व विधायक सुल्तान बेग ने कहा कि पकड़ी गई गाड़ी किसकी थी। मुझे नहीं पता। लेकिन किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़े किसी भी व्यक्ति को मेरी गाड़ी या मेरे किसी रिश्तेदार की गाड़ी के आगे अपनी कार लगाकर रोकने का अधिकार किसने दिया। क्या वो मेरे परिवार के लोगाें को लूटना चाहते थे। या मेरा कत्ल करना चाहते थे। पुलिस का अख्तियार कार्रवाई का है। मैं सफेद स्कार्पियो से चलता हूं। जिसपर जारी पास लगा हुआ है।

chat bot
आपका साथी