तीन लाख रुपये और बाइक के लिए पति ने ऐसा काम किया कि बरेली पुलिस भी हो गई हैरान

दहेज में तीन लाख रुपये व बाइक के खातिर महिला को घर से निकाल दिया। सुभाष नगर थाना क्षेत्र के मुहल्ला गणेश नगर निवासी ज्योति उपाध्याय ने पुलिस को दिये प्रार्थना पत्र में बताया है कि उनके पति अतुल कुमार उपाध्याय आए दिन दहेज के लिये पिटाई करते थे।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 04:17 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 04:17 PM (IST)
तीन लाख रुपये और बाइक के लिए पति ने ऐसा काम किया कि बरेली पुलिस भी हो गई हैरान
मामले में पीड़िता की ओर से सुभाषनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

बरेली, जेएनएन। दहेज में तीन लाख रुपये व बाइक के खातिर महिला को घर से निकाल दिया। इस मामले में पीड़िता की ओर से सुभाषनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। सुभाष नगर थाना क्षेत्र के मुहल्ला गणेश नगर निवासी ज्योति उपाध्याय ने पुलिस को दिये प्रार्थना पत्र में बताया है कि उनके पति अतुल कुमार उपाध्याय आए दिन दहेज के लिये पिटाई करते थे। इसके अलावा कुछ दिन पहले ही घर से मारपीट कर निकाल दिया। इसके बाद से वह पिता के घर आकर रहने लगी।

आरोप है कि वह बेटे की दवा लेने जा रही थी और इसी दौरान आरोपी पति अतुल ने रास्ते में रोक लिया। उसने तीन लाख रुपये व बाइक की मांग की। जिसके देने में असमर्थता जताने पर आरोपी ने गाली गलौज की। पीड़िता ने पति के अलावा सास पूनम, देवर हिमांशु, ननद प्रिया, आरोपी के बहनोई राजेश व गोल्डी पर भी दहेज के खातिर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी