बरेली जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए सपा ने रेस्टोरेंट में पार्टी कर जुटाए 26 प्रत्याशी, जानें बहुमत के लिए कितने और चाहिए

District Panchayat President Election जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर मजबूत दावेदारी के लिए समाजवादी पार्टी ने भी पॉवर शो पीलीभीत के एक रेस्टोरेंट की छत पर किया। ओपर एयर में डीनर पार्टी में प्रत्याशियों को एकजुट रहने के लिए कहा गया।

Samanvay PandeyFri, 11 Jun 2021 06:55 AM (IST)
पार्टी की तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल, पदाधिकारियों का दावा अध्यक्ष हमारी पार्टी का होगा।

बरेली, जेएनएन। District Panchayat President Election : जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर मजबूत दावेदारी के लिए समाजवादी पार्टी ने भी पॉवर शो पीलीभीत के एक रेस्टोरेंट की छत पर किया। ओपर एयर में डीनर पार्टी में प्रत्याशियों को एकजुट रहने के लिए कहा गया। चर्चा रही कि भाजपा के भी चार प्रत्याशियों को इस पार्टी में बुलाया गया। पार्टी की टाइमिंग पर उन भाजपा प्रत्याशियों की गाड़ियां रेस्टाेरेंट के बाहर खड़ी देखी गई, सपा के जिलाध्यक्ष पार्टी के दौरान उनसे मिलने के लिए कार पर गए। गुपचुप बातचीत होने के बाद कारें चली गई। सपा की पार्टी की वायरल तस्वीरों में 26 जीते हुए प्रत्याशी नजर आ रहे है। इन तस्वीरों के जरिए जोड़तोड़ की राजनीति वाली पार्टी को संदेश दिया गया कि सभी 26 प्रत्याशी एकजुट हैं। इस पार्टी में 23 प्रत्याशी सपा समर्थित थे, जबकि तीन ऐसे प्रत्याशी शामिल हुए, जिन्होंने सपा के समर्थन से भले ही चुनाव नहीं लड़ा, लेकिन उन्हें पार्टी की सदस्यता मिली हुई है।

भाजपा के दावेदार ने प्रत्याशियों को भेज मुंबई : वहीं भाजपा से जिला पंचायत की दावेदारी करने वाली रश्मि पटेल ने दाव चलते हुए 14 जिपं के निर्दलीय और बसपा के जीते हुए प्रत्याशियों को मुंबई सैर सपाटे के लिए भेज दिया। अब एक सप्ताह तक जिपं सदस्य मुंबई और पुणे समेत कई शहरों में घुमेंगे। अगले हफ्ते चुनाव की तिथियों की घोषणा होने के बाद ही उनकी वापसी होगी। इंटरनेट मीडिया पर लखनऊ एयरपोर्ट से मुंबई के लिए फ्लाइट में बैठने से पहले की तस्वीरें वायरल हुई। सदस्यों को दो दिन पहले से लखनऊ के होटलों में एकत्र किया गया था। उनके घुमने की सभी व्यवस्थाएं पार्टी दावेदार की तरफ से करवाई गई है। इससे पहले रेखा पटेल ने निर्दलीय और बसपा के प्रत्याशियों के साथ बदायूं रोड के एक बैंक्वेट हाल में पार्टी की थी।

समाजवादी प्रबुद्ध् सभा की जिला कमेटी घोषित : समाजवादी प्रबुद्ध सभा के जिला अध्यक्ष इंजीनियर अतुल पाराशरी ने बरेली की जिला कमेटी घोषित की। कमेटी में पीके मिश्रा जिला महासचिव, जिला उपाध्यक्ष सौरव मिश्रा, जिला सचिव में कमल कांत शर्मा को बनाया गया। वही अनुज उपाध्याय को विधानसभा अध्यक्ष बिथरीचैनपुर, लीरेश पाठक विधानसभा अध्यक्ष मीरगंज, सोनू दीक्षित विधानसभा अध्यक्ष भोजीपुरा, मनजीत श्रोत्रिय विधानसभा अध्यक्ष आंवला बनाया गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.