बरेली से अब वैष्णोदेवी दर्शन के लिए मिलेगी कनेक्टिंग फ्लाइट, जानें कितने बजे से मिलेगी फ्लाइट

Flight from Bareilly for Vaishnodevi Darshan मुनाफा बढ़ाने के लिए एयरलाइन त्योहारों में बदली हुई टाइमिंग से उड़ान देने की तैयारी की है। बरेली समेत उत्तराखंड के लोग वैष्णोदेवी की यात्रा के लिए खासतौर पर नवरात्र में जाते है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:30 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 05:43 PM (IST)
बरेली से अब वैष्णोदेवी दर्शन के लिए मिलेगी कनेक्टिंग फ्लाइट, जानें कितने बजे से मिलेगी फ्लाइट
एलायंस एयर ने फ्लाइट की टाइमिंग फिर बदली, 24 से 30 सितंबर के बीच सुबह 8.30 बजे से उड़ेगा जहाज।

बरेली, जेएनएन। Flight from Bareilly for Vaishnodevi Darshan : मुनाफा बढ़ाने के लिए एयरलाइन त्योहारों में बदली हुई टाइमिंग से उड़ान देने की तैयारी की है। बरेली समेत उत्तराखंड के लोग वैष्णोदेवी की यात्रा के लिए खासतौर पर नवरात्र में जाते है। सरकारी क्षेत्र की एयरलाइन एलायंस एयर ने नवरात्र में एयरट्रैफिक बढ़ाने के लिए शाम 4.15 बजे दिल्ली के लिए उड़ने वाली फ्लाइट को 24 सितंबर के बाद सुबह 8.30 बजे से उड़ान का फैसला लिया है। ताकि कनेक्टिंग फ्लाइट के जरिये लोग जम्मू एयरपोर्ट पहुंच सकेंगे।

नवरात्र में वैष्णोदेवी दर्शन के लिए बरेली एयरपोर्ट से कनेक्टिंग फ्लाइट के जरिये जम्मू कश्मीर तक उड़ान देने की तैयारी पूरी हाे गई है। 24 सितंबर से एलायंस एयर ने बरेली एयरपोर्ट से दिल्ली इंदिरागांधी एयरपोर्ट के लिए सुबह 8.30 बजे फ्लाइट दे रही है। अचानक टाइमिंग बदलने की वजह सात अक्टूबर से शुरू होने वाली नवरात्र बताई जा रही है। सरकारी क्षेत्र की एयरलाइन एलायंस एयर बरेली एयरपोर्ट से मिलने वाली दिल्ली की उड़ान का समय बदलने के बाद बरेली मंडल, मुरादाबाद और उत्तराखंड के लोगों का एयर ट्रैफिक नवरात्र के दौरान मिलने की उम्मीद जता रही है।

अधिकारियों के मुताबिक बदली हुई टाइमिंग 30 सितंबर तक लागू रहेगी। एलायंस एयर की योजना है कि 9.30 बजे तक बरेली के यात्रियों को दिल्ली पहुंचाने के बाद कनेक्टिंग फ्लाइट के जरिये उन्हें जम्मू तक की उड़ान दी जाए। नवरात्र पर माता वैष्णोदेवी के लिए बरेली से योजना बनाने वालों के लिए यह फ्लाइट बेहतर विकल्प साबित होगी। अधिकारियों के मुताबिक दिल्ली के इंदिरागांधी टर्मिनल से सुबह सात बजे उड़ान भरकर एटीआर-72 सुबह आठ बजे बरेली एयरपोर्ट पहुंचेगा। बरेली एयरपोर्ट से 8.30 बजे दोबारा उड़ान भरकर फ्लाइट 9.30 बजे दिल्ली के इंदिरागांधी टर्मिनल पर पहुंचेगी। इसके बाद अगली फ्लाइट 10.15 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से यात्रियों को मिलेगी। अधिकारियों के मुताबिक अगर ट्रायल में यात्रियों का ट्रैफिक सही मिलता है तो आगे भी सुबह की टाइमिंग में दिल्ली की उड़ान दी जा सकती है।

chat bot
आपका साथी