Bareilly Coronavirus News : दिल्ली से बरेली आ रहे पांच युवक निकले कोरोना पॉजिटिव

बरेली के फतेहगंज पश्चिमी स्थित टोल प्‍लाजा पर बाहर से आए लोगों की कोरोना जांच करते स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के कर्मचारी।

बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए बरेली प्रशासन और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग अलर्ट हो गया है। प्रशासन ने बरेली बार्डर पर फतेहगंज पश्चिमी के टोल प्‍लाजा पर एक कोविड हेल्‍प डेस्‍क बनाई है जहां दिल्‍ली से रोडवेज बस या निजी वाहन से आने वालों की जांच की जा रही हैै।

Samanvay PandeySun, 22 Nov 2020 04:43 PM (IST)

बरेली, जेएनएन : दिल्ली में कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर तेज हो गया है। बरेली में कारोबार और अन्‍‍‍य काम के सिलसिले मेें दिल्‍ली के लोगों का यहां आना जाना लगा रहता है। ऐसे में बरेली जिले में कोरोना संक्रमण दिल्‍ली से पहुंचने का खतरा बरकरार है। इसको देखते हुए कोरोना संक्रमितों को चिह्नित करने के लिए जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने बरेली के बॉर्डर पर निगरानी बढ़ा दी है। इसके तहत फतेहगंज पश्चिमी में टोल प्लाजा के पास एक कोविड-19 हेल्प डेस्क बनाई गई है। इस हेल्प डेस्क पर डॉक्टरों और लैब टेक्नीशियन की टीम दिल्ली से बरेली आ रहे लोगों का कोरोना टेस्ट करती है। रविवार को भी स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रोडवेज बसों और निजी वाहनों को रुकवाकर एंटीजन टेस्ट और आरटी-पीसीआर सैैंपल लिए। एंटीजन टेस्ट में शाम साढ़े चार बजे तक पांच लोग कोरोना संक्रमित निकले। इनमें दो पीलीभीत, दो बरेली और एक शाहजहांपुर के रहने वाले हैं। दो को होम आइसोलेट और दो को निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।  

पीलीभीत के रहने वाले हैैं दोनों संक्रमित

फतेहगंज पश्चिमी सीएचसी प्रभारी और हेल्प डेस्क इंचार्ज डॉ.संचित शर्मा ने बताया कि रोडवेज बस को रुकवाकर दिल्ली से बरेली जाने वाले लोगों के बारे में पूछा गया। जो लोग बरेली आ रहे थे, उन्हें उतरवाकर कोरोना टेस्ट कराया गया। एंटीजन टेस्ट में पांच लोग कोरोना पॉजिटिव आए। रिकॉर्ड पूरा करते समय पता चला कि दो लोग पीलीभीत के रहने वाले हैैं। दो बरेली और एक शाहजहांपुर का रहने वाला है। पीलीभीत के दोनों युवकों को पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.