माता-पिता की लड़ाई में फंसा पांच साल का मासूम, स्पेन में मां, बरेली में पिता

Family Dispute in Bareilly मां-बाप की लड़ाई में पांच साल का मासूम फंस गया है। अबकी बार मासूम के नाना ने उसके पिता चाचा व उनके स्वजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि आरोपित पिता गुपचुप तरीके से मासूम को अपने साथ ले गया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 01:21 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 01:21 PM (IST)
माता-पिता की लड़ाई में फंसा पांच साल का मासूम, स्पेन में मां, बरेली में पिता
माता-पिता की लड़ाई में फंसा पांच साल का मासूम, स्पेन में मां, बरेली में पिता

बरेली, जेएनएन। Family Dispute in Bareilly : मां-बाप की लड़ाई में पांच साल का मासूम फंस गया है। अबकी बार मासूम के नाना ने उसके पिता, चाचा व उनके स्वजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि आरोपित पिता गुपचुप तरीके से मासूम को अपने साथ ले गया। इधर, पहले मासूम के पिता की ओर से ससुर, साले व एक अन्य पर बेटे के अपहरण का आरोप लगाकर हाफिजगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मासूम की मां स्पेन में हैं।

किला पुलिस के मुताबिक, नोएडा सेक्टर 24 के रहने वाले पांच वर्षीय मासूम अबान के नाना नाहिद अख्तर का आरोप है कि वह किला में रिश्तेदार के वहां आए थे। गुपचुप तरीके से उसका पिता इल्मी उर्फ हैदर अब्बास अपने चाचा रक्मी उर्फ अली अब्बास व एक अन्य के साथ मिलकर अबान को लेकर चले गए। विरोध पर गाली-गलौच व मारपीट पर आमादा हो गए। किला थाने में मासूम को लेकर घंटो पंचायत चली।

बात न बनने पर मासूम के नाना ने नाहिद अख्तर ने इल्मी उर्फ हैदर अब्बास, उसके चाचा रक्मी उर्फ अली अब्बास व एक अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पता चला 15 अक्टूबर को मासूम के विवाद में ही हैदर अब्बास ने ससुर नाहिद अख्तर, साले उल्हाम जैदी व इराक रजा जैदी के खिलाफ हाफिजगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तीनों पर अबान के अपहरण का आरोप था। किला इंस्पेक्टर अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी