Fitness Certificate News : बरेली जिला अस्पताल में फिटनेस सर्टिफिकेट बनवाने में उड़ी काेविड गाइड लाइन की धज्जियां, भीड़ देख कर्मचारियाें पर बरसे एसआइडीसी

Fitness Certificate News बरेली जिला अस्पताल में कोरोना बचाव की गाइडलाइन की खुद कर्मचारी ही धज्जियां उड़ा रहे हैं। शुक्रवार को मंडलीय अपर निदेशक एवं प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक (एडीएसआइसी) कार्यालय में बने एक रूम में फिटनेस सर्टिफिकेट बनाए जाते हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 03:27 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 03:27 PM (IST)
Fitness Certificate News : बरेली जिला अस्पताल में फिटनेस सर्टिफिकेट बनवाने में उड़ी काेविड गाइड लाइन की धज्जियां, भीड़ देख कर्मचारियाें पर बरसे एसआइडीसी
Fitness Certificate News बरेली जिला अस्पताल में फिटनेस सर्टिफिकेट बनवाने में उड़ी काेविड गाइड लाइन की धज्जियां

बरेली, जेएनएन। Fitness Certificate News: बरेली जिला अस्पताल में कोरोना बचाव की गाइडलाइन की खुद कर्मचारी ही धज्जियां उड़ा रहे हैं। शुक्रवार को मंडलीय अपर निदेशक एवं प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक (एडीएसआइसी) कार्यालय में बने एक रूम में फिटनेस सर्टिफिकेट बनाए जाते हैं। यहां बड़ी संख्या में लोग कमरे में सर्टिफिकेट बनवाने के लिए घुस आए। ऐसे में जब शिकायत एडीएसआइसी को मिली तो उन्होंने भीड़ का बाहर कर कर्मचारियों को जमकर लताड़ा।

फ्राईडे को बड़ी संख्या में शिक्षक भर्ती के लिए आवेदक फिटनेस सर्टिफिकेट बनवाने के लिए जिला अस्पताल आए थे। ऐसे में यहां सर्टिफिकेट बनाने वाले कर्मचारियों ने लोगों को कोविड प्रोटोकॉल फॉलो करने को न कहकर सबको अंदर आने की अनुमति दे दी। यहीं अंदरखाने खेल भी चल रहा था। इसी बीच एडीएसआईसी डा.सुबोध शर्मा अपने कार्यालय आए तो उनकी नजर कमरे में लगी भीड़ पर गई। उन्हें देखते ही कर्मचारी भी लोगों को बाहर निकालने लगे।

इस पर एडीएसआइसी ने तत्काल सभी को बाहर करवाया और वहीं कर्मचारियों की जमकर लताड़ लगाई। यहां तक कह दिया कि जब मैं आया तभी तुम्हें इन लोगों को बाहर करने का याद आया। इस संबंध में एडीएसआइसी डा. सुबोध शर्मा ने बताया कि कर्मचारियों को कड़ी चेतावनी दी गई है। कोविड प्रोटोकाल का विशेष ध्यान रखने के आदेश दिए गए हैं। भविष्य में इस प्रकार की अनियमितता पर संबंधित के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी