पहले दोस्ती फिर प्यार के बहाने प्रेमी ने प्रेमिका के साथ किया दुष्कर्म, पीड़िता ने दर्ज कराया मुकदमा

दोस्ती के बाद मिलने के बहाने बुलाकर एक युवक ने चौपुला स्थित एक होटल में युवती से दुष्कर्म किया। पीड़िता ने शिकायत की बात कही तो आरोपित ने जल्द निकाह का झांसा दिया। उसी दौरान लॉकडाउन लग गया।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 08:30 AM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 08:30 AM (IST)
पहले दोस्ती फिर प्यार के बहाने प्रेमी ने प्रेमिका के साथ किया दुष्कर्म, पीड़िता ने दर्ज कराया मुकदमा
दोस्ती के बाद मिलने के बहाने बुलाकर एक युवक ने चौपुला स्थित एक होटल में युवती से दुष्कर्म किया।

बरेली, जेएनएन।  दोस्ती के बाद मिलने के बहाने बुलाकर एक युवक ने चौपुला स्थित एक होटल में युवती से दुष्कर्म किया। पीड़िता ने शिकायत की बात कही तो आरोपित ने जल्द निकाह का झांसा दिया। उसी दौरान लॉकडाउन लग गया। अनलॉक के बाद आरोपित ने निकाह के बहाने पीड़िता को फिर बुलाया और नशा सुंघाकर फिर होटल लेकर गया। जहां आरोपित ने फिर दुष्कर्म किया। पीड़िता ने विरोध करते हुए जब आरोपित की शिकायत की बात कही तो आरोपित ने उसका अश्लील वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बारादरी निवासी पीड़िता ने बताया कि नवादा शेखान निवासी ताबिस उर्फ मून से उसकी दोस्ती हो गई थी। बातचीत के दौरान दोस्ती प्यार में बदल गई। मून ने 12 मार्च 2020 को उसे मिलने के लिए चौपुला बुलाया। फिर उसे पास के ही एक होटल में नाश्ता कराने के बहाने ले जाकर दुष्कर्म किया। विरोध पर आरोपित ने जल्द निकाह की बात कही। उसके बाद लॉकडाउन लग गया। आरोप है कि अनलॉक के बाद आरोपित ने उससे कहा कि वह उससे निकाह के सिलसिले में तीन जनवरी की दोपहर दो बजे मिले। जब वह पहुंची तो आरोप है कि वहां उसके दोस्त ताबिस, राकिम व दो अन्य दोस्त मौजूद थे। राकिम ने कहा आज तुम्हारा निकाह कराना है। आरोप है कि इसके बाद आरोपितों ने उसे नशा सूंघा दिया। होश आने पर वह फिर होटल में थी। आरोप है कि उसके बाद ताबिश उर्फ मून ने फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। फिलाहाल पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी