पहले छेडछाड़ फिर छात्रा से बनाए शारीरिक संबध, विरोध करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी

नाबालिग छात्रा की अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाल देने की धमकी देकर दुष्कर्म करने के आरोपित के खिलाफ स्पेशल पॉक्सो कोर्ट ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। वारदात बीते वर्ष की है। वादिनी कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उनकी बेटी इंटर की छात्रा है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 05:38 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 05:38 PM (IST)
पहले छेडछाड़ फिर छात्रा से बनाए शारीरिक संबध, विरोध करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी
जज अभय कृष्ण तिवारी ने आरोपित सहित आठ के खिलाफ थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

 बरेली, जेएनएन।  नाबालिग छात्रा की अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाल देने की धमकी देकर दुष्कर्म करने के आरोपित के खिलाफ स्पेशल पॉक्सो कोर्ट ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। वारदात बीते वर्ष की है। वादिनी कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उनकी बेटी इंटर की छात्रा है। पड़ोस का युवक स्कूल आते-जाते समय छेड़छाड़ करता था। एक दिन उसने आरोपित को बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाते पकड़ लिया। तब वह माफी मांगने लगा। इस पर उन्होंने लोकलाज के भय के कारण उसे छोड़ दिया और पुलिस में शिकायत नहीं की।  लोक लाज के कारण पुलिस में शिकायत नहीं की। बीते 15 नवंबर को आरोपित, उसके स्वजन व रिश्तेदार जबरन छात्रा को अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगे। विरोध करने पर सभी ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इस पर जब उन्होंने शिकायत की तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। पीड़िता की मां ने अधिवक्ता काजी जुबैर अहमद के जरिए कोर्ट में अर्जी दी। स्पेशल जज अभय कृष्ण तिवारी ने आरोपित सहित आठ के खिलाफ थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

साइबर ठगों ने डॉक्टर के खाते से उड़ाए एक लाख 28 हजार 

बरेली : साइबर अपराध रुकने का नमा नहीं ले रहा है। इस बार साइबर अपराधियों ने डॉक्टर के खाते से 1.28 लाख रुपये उड़ा दिए हैं। पीड़ित ने तहरीर देकर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाली के रामपुर गार्डन निवासी डॉक्टर ओपी अग्रवाल ने बताया कि नौ जनवरी को उनके मोबाइल पर एक युवक ने कॉल कर कहा कि क्रेडिट कार्ड का केवाइसी अपडेट करना है। जो जानकारी उसने मांगी। उन्होंने दे दी। इसके बाद उनके खाते से 1.28 लाख रुपये निकल गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी