First Flight from Bareilly : एयरपोर्ट पहुंचे इंडिगो के अफसर, बोले- मुंबई, बेंगलुरु की फ्लाइट जल्द

First Flight from Bareilly News बरेली को लंबी दूरी की उड़ान इंडिगो देगी। गुरूवार को बरेली एयरपोर्ट पहुंचे इंडिगो के तकनीकी अधिकारियों ने टर्मिनल टैक्सी पाथ पोर्टिको को देखने के बाद तकरीबन हरी झंडी दे दी। सिर्फ ऑपरेशन हेडक्वार्टर की स्वीकृति मिलना बाकी है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 03:20 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 05:40 PM (IST)
First Flight from Bareilly : एयरपोर्ट पहुंचे इंडिगो के अफसर, बोले- मुंबई, बेंगलुरु की फ्लाइट जल्द
First Flight from Bareilly : एयरपोर्ट पहुंचे इंडिगो के अफसर, बोले- मुंबई, बेंगलुरु की फ्लाइट जल्द

बरेली, जेएनएन। First Flight from Bareilly News : बरेली को लंबी दूरी की उड़ान इंडिगो देगी। गुरूवार को बरेली एयरपोर्ट पहुंचे इंडिगो के तकनीकी अधिकारियों ने टर्मिनल, टैक्सी पाथ, पोर्टिको को देखने के बाद तकरीबन हरी झंडी दे दी। सिर्फ ऑपरेशन हेडक्वार्टर की स्वीकृति मिलना बाकी है। दूसरी तरफ आठ मार्च से दिल्ली के लिए शुरू होने वाली उड़ान से पहले सरकारी क्षेत्र की कंपनी एयर इंडिया की सहयोगी कंपनी एलायंस एयर का स्टाफ भी बरेली आकर कामकाज शुरू कर चुका है।

तयशुदा कार्यक्रम के तहत गुरुवार दोपहर निजी क्षेत्र की कंपनी इंडिगो का तकनीकी स्टाफ एयरपोर्ट पहुंचा। एयरपोर्ट अथॉरिटी के निदेशक राजीव कुलश्रेष्ठ ने उन्हें पुराने और नए पोर्टिको को दिखाया। तकरीबन तय है कि नए पोर्टिको से मुंबई और बेंगलुरु की फ्लाइट की शुरुआत होगी। स्टाफ ने चेक-इन प्वाइंट, बुकिंग काउंटर की व्यवस्थाओं से संतुष्टि जाहिर की। तकरीबन तीन घंटे एयरपोर्ट परिसर में रहने के बाद उन्होंने वायु सेना के अफसरों के साथ भी बैठक की।

29 अप्रैल से मुंबई, चार मई से बेंगलुरु की उड़ान

पहले एलायंस एयर ने दिल्ली का शेड्यूल जारी किया। इसके बाद निजी क्षेत्र की कंपनी इंडिगो ने भी मुंबई और बेंगलुरु के लिए बरेली से फ्लाइट देने का शेड्यूल जारी किया है। भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण की अनुमति मिलने के बाद इंडिगो ने 29 अप्रैल से मुंबई और चार मई से बेंगलुरु के लिए हवाई सेवा शुरू कराने के लिए कहा गया है।

प्रस्तावित शेड्यूल

29 अप्रैल : मुंबई के लिए 12.55 बजे उड़ेगी। 13.25 बजे पहुंचाएगी।

01 मई : बेंगलुरु के लिए 13.45 बजे उड़ेगी। 14.15 बजे पहुंचाएगी। 

इंडिगो की टीम आई थी। टर्मिनल की व्यवस्थाओं से संतुष्टि जाहिर करके टीम वापस दिल्ली लौटी है। तय शेड्यूल के मुताबिक ही उड़ान दी जानी है। - राजीव कुलश्रेष्ठ, निदेशक, एयरपोर्ट अथॉरिटी

chat bot
आपका साथी