Firing in Valima Party : वलीमा पार्टी में हुआ बवाल, आराेपिताें ने तीन राउंड की फायरिंग, एक घायल

Firing in Valima Party इज्जजनगर के जीवन सहाय में रविवार रात वलीमा पार्टी में रंजिशन फायरिंग हुई। तीन राउंड हुई फायरिंग में गोली के छर्रे युवक के पैर में लगने से जख्मी हो गया। पीड़ित की ओर से आरोपित के खिलाफ तहरीर दी गई है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 06:10 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 06:10 AM (IST)
Firing in Valima Party : वलीमा पार्टी में हुआ बवाल, आराेपिताें ने तीन राउंड की फायरिंग, एक घायल
Firing in Valima Party : वलीमा पार्टी में हुआ बवाल, आराेपिताें ने तीन राउंड की फायरिंग

बरेली, जेएनएन। Firing in Valima Party : इज्जजनगर के जीवन सहाय में रविवार रात वलीमा पार्टी में रंजिशन फायरिंग हुई। तीन राउंड हुई फायरिंग में गोली के छर्रे युवक के पैर में लगने से जख्मी हो गया। पीड़ित की ओर से आरोपित के खिलाफ तहरीर दी गई है। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपित फरार है।

आज जानी है शाहरुख की बरात 

इज्जतनगर के जीवन सहाय के रहने वाले असलम के बेटे शाहरुख की सोमवार को बरात जानी है। इसी के चलते रविवार को वलीमा पार्टी रखी गई थी। इज्जतनगर पुलिस के मुताबिक पार्टी में परतापुर चौधरी के रहने वाले मुस्तफा, अरशद व उसके भाई अफरोज की दावत थी। अरशद की मुस्तफा से रंजिश थी।

तमंचे से की तीन राउंड फायरिंग

अरशद का आरोप है कि मुस्तफा उसकी व उसके भाई की मुखबिरी करता है। इसी के चलते भाई अफरोज जेल भी जा चुका है। रविवार को दावत में जब अरशद का मुस्तफा से सामना हुआ तो विवाद शुरू हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक विवाद बढ़ने पर अरशद ने तमंचा निकला लिया और तीन राउंड फायरिंग की।

पहले भी हाे चुका है दाेनाें के बीच विवाद

इससे गोली के छर्रे मुस्तफा के पैर में लग गया जिससे वह घायल हो गया। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। ग्रामीणों के मुताबिक, बीते माह भी इसी बात को लेकर अरशद व मुस्तफा में विवाद हो चुका है। इंस्पेक्टर इज्जतनगर सतीश यादव ने बताया कि मामले की हर बिंदु पर जांच की जा रही है। पीड़ित की तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी