Firing in Bareilly : बरेली में प्रेम प्रसंग पर हुआ बवाल, युवती को लेकर आपस में भिड़े छात्रों के दो गुट, हुई फायरिंग

Firing in Bareilly एक युवती के पीछे दो गुटों में विवाद हो गया। जिसमें से एक ने दूसरे पर फायर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस तीन युवकों को पकड़कर थाने ले आई। तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस उन्हें जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 12:40 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 12:40 PM (IST)
Firing in Bareilly : बरेली में प्रेम प्रसंग पर हुआ बवाल, युवती को लेकर आपस में भिड़े छात्रों के दो गुट, हुई फायरिंग
Firing in Bareilly : बरेली में प्रेम प्रसंग पर हुआ बवाल

बरेली, जेएनएन। Firing in Bareilly : एक युवती के पीछे दो गुटों में विवाद हो गया। जिसमें से एक ने दूसरे पर फायर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस तीन युवकों को पकड़कर थाने ले आई। तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस उन्हें जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

पूरी घटना एक युवती से प्रेम प्रसंग के पीछे हुई। महेशपुरा के रहने वाले नाजिम का क्षेत्र की एक युवती से प्रेम प्रसंग है। इसे लेकर गोविंदापुर का रहने वाला मुस्तकीम एतराज जताते है। कई बार दोनों लोगों में कहासुनी हो चुकी है। इसी दौरान रविवार शाम को नाजिम किसी काम से वेस्ट एंड कॉलोनी के पास गया हुआ था। इसी दौरान मुस्तकीम भी वहाँ पहुंच गया।दोनो के बातचीत के बाद विवाद शुरू हो गया।

विवाद इतना बड़ा की मुस्तकीम पक्ष के साजिद ने तमंचे से फायर कर दिया। जिसके बाद वहाँ भगदड़ मच गई।सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और साजिद, तहसीम, मुस्तकीम को पकड़कर थाने ले आई।नाजिम की तहरीर पर शनिवार देर रात तीनों आरोपियों के खिलाफ जान से मारने की नियत से फायरिंग का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने तीनों आरोपितों को सोमवार को जेल भेज दिया।

फायरिंग के मामले में पीड़ित की तहरीर पर तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्हें जेल भेजा जाएगा।कृष्ण वीर सिंह इंस्पेक्टर सीबीगंज 

तमंचे के साथ वीडियाे वायरल

इज्तनगर के फरीदपुर चौधरी के रहने वाले युवक का रविवार को तमंचे के साथ वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने जानकारी पर इज्जतनगर पुलिस ने जांच शुरू की। जांच में पारिवारिक विवाद का मामला सामने आया। इंस्पेक्टर इज्जतनगर सतीश कुमार ने बताया कि तमंचा लहराने वाले युवक की तलाश की जा रही है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी