Fireworks Market : बरेली के आतिशबाजों ने प्रशासन के नोटिस पर जताई आपत्ति, अटका मामला, सोमवार को होगा फैसला

Bareilly Fireworks Market शहर में आतिशबाजी की दुकानों को लेकर फिलहाल फैसला नहीं हो पाया है। शनिवार को 20 दुकानदारों ने कलक्ट्रेट में नोटिस पर आपत्ति दर्ज कराई। अब सोमवार को मामले में फैसला होने की संभावना है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 03:20 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 03:20 PM (IST)
Fireworks Market : बरेली के आतिशबाजों ने प्रशासन के नोटिस पर जताई आपत्ति, अटका मामला, सोमवार को होगा फैसला
Fireworks Market : बरेली के आतिशबाजों ने प्रशासन के नोटिस पर जताई आपत्ति

बरेली, जेएनएन। Bareilly Fireworks Market : शहर में आतिशबाजी की दुकानों को लेकर फिलहाल फैसला नहीं हो पाया है। शनिवार को 20 दुकानदारों ने कलक्ट्रेट में नोटिस पर आपत्ति दर्ज कराई। अब सोमवार को मामले में फैसला होने की संभावना है।

शहर में सौ फुटा रोड और मिनी बाइपास स्थित कर्मचारी नगर रोड पर आतिशबाजी के थोक विक्रेताओं की दुकानें हैं। कुछ समय पहले उन्होंने लाइसेंस के नवीनीकरण के लिए कलक्ट्रेट के शस्त्र अनुभाग में आवेदन किया था। शस्त्र विभाग से दमकल विभाग, पुलिस को पत्र भेजकर अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) मांगा गया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी (सीएफओ) ने आपत्ति लगाकर नवीनीकरण नहीं करने की संस्तुति की। मजिस्ट्रेट ने भी दुकानों का सर्वे कर जांच की।

उनकी रिपोर्ट में भी आतिशबाजी की दुकानें आबादी क्षेत्र में चलना बताकर लाइसेंस नवीनीकरण नहीं करने को कहा गया। इस पर सिटी मजिस्ट्रेट राजीव पांडेय ने 20 व्यापारियों को नोटिस भेजा। उन्हें शनिवार दोपहर 12 बजे तक का समय अपना पक्ष रखने को दिया गया। शनिवार को सुबह से ही कलक्ट्रेट पर आतिशबाजी के व्यापारी पहुंच गए। उन्होंने अपनी आपत्ति दी है। सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि फिलहाल कोई फैसला नहीं लिया गया है। सोमवार को इसे देखा जाएगा।

chat bot
आपका साथी