Fire in Candle Factory : बदायूं में मोमबत्ती के कारखाना में लगी आग, हुआ लाखों का नुकसान

Fire in Candle Factory Badaun बदायूं के बिसौली में मोमबत्ती कारखाना में लगी आग में लाखों रुपये का नुकसान हो गया। बिसौली में बिल्सी रोड पर सुनील मिश्रा का मोमबत्ती का कारखाना है। सोमवार रात को कारखाने में आग लग गई।

Ravi MishraTue, 23 Nov 2021 11:57 AM (IST)
Fire in Candle Factory : बदायूं में मोमबत्ती के कारखाना में लगी आग, हुआ लाखों का नुकसान

बरेली, जेएनएन। Fire in Candle Factory Badaun: बदायूं के बिसौली में स्थित मोमबत्ती के कारखाने में अचानक आग लगने लोगों में जहां खलबली मच गई। वहीं कारखाने में रखा लाखों रूपए का माल व सामान जलकर खाक हो गया।सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पा लिया है। हालांकि अभी तक आग लगने के कारणो का पता नहीं चल सका है।

बिल्सी रोड पर लगा है कारखाना

बिसाैली में रहने वाले सुनील मिश्रा का बिल्सी रोड पर मोमबती का कारखाना है। सोमवार की रात अचानक उनके कारखाने में आग लग गई। जिससे वहां मौजूद लोगों मेें सनसनी फैल गई। कारखाने के आग की लपटे उठते देख लोगों ने इसकी जानकारी सुनील व दमकल विभाग को दी। जानकारी मिलने पर दमकल विभाग की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया। इसके साथ ही कुछ देर में आग को बुझा दिया।

सिलिंडर फटने से टेढ़ी हुई टीन शेड की राड

कारखाना मालिक के अनुसार आग ने माल सहित कारखाने मं रखा गैस सिलिंडर को भी अपने आगोश में ले लिया।जिसके चलते सिलिंडर फट गया। सिलिंडर फटने से टीन शेड में राड टेढी हो गई। इसके अलावा टीनशेड भी क्षतिग्रस्त हो गया।

करीब 20 लाख रूपए का हुआ नुकसान

कारखाना मालिक के अनुसार कारखाने में 50 क्विंटल मोम, जनरेटर, मारुति कार, स्कूटी, सिलिंडर समेत कारखाना का सारा सामान रखा था। जो जलकर खाक हो गया। उन्होंने करीब 20 लाख रूपए का नुकसान होने की बात कही है। आग कैसे लगी इसका कारण अभी तक पता नहीं चल सका है

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.