बरेली में भाजपा नेता पर हमले में सात के खिलाफ एफआइआर

भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष शेखर पाल पर तलवार से जानलेवा हमला करने के मामले में सोमवार को बारादरी पुलिस ने सात नामजद आरोपितों सचिन नितिन सौरभ विशाल राजकुमार शिशुपाल व नितिन गुप्ता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 07:40 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 07:40 PM (IST)
बरेली में भाजपा नेता पर हमले में सात के खिलाफ एफआइआर
बरेली में भाजपा नेता पर हमले में सात के खिलाफ एफआइआर

जागरण संवाददाता, बरेली: भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष शेखर पाल पर तलवार से जानलेवा हमला करने के मामले में सोमवार को बारादरी पुलिस ने सात नामजद आरोपितों सचिन, नितिन, सौरभ, विशाल, राजकुमार, शिशुपाल व नितिन गुप्ता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

बारादरी संजयनगर निवासी शेखर पाल भाजपा में हरमिलाप मंडल के उपाध्यक्ष हैं। रविवार शाम मंदिर से लौटते समय आरोपितों ने उन पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया। फायर भी झोंक दिया गया। उनके सिर व हाथ में चोटें आई थीं। उपचार के लिए उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शेखर ने बताया था कि वह कबूतर पालते हैं। आरोपित कई दिन से आतिशबाजी कर रहे थे। कबूतरों को दिक्कत के चलते उन्होंने टोका तो विवाद हो गया था। चौकी पर मामला रफा-दफा हो गया लेकिन, रविवार को अकेला पाकर आरोपितों ने उन पर हमला कर दिया। घटना में बारादरी पुलिस ने फायरिग की बात से इन्कार किया था लेकिन, दी गई तहरीर मे फायरिग की बात कही गई। इंस्पेक्टर बारादरी नीरज मलिक ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

---

हुड़दंगी बाइक सवारों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज

जासं, बरेली: बारादरी के सैलानी स्थित रजा चौक के पास कांकरटोला निवासी यामीन, सैफ व फैजी के साथ मारपीट करने वाले हुड़दंगी बाइक सवारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। शनिवार देररात तीनों शादी समारोह से घर लौट रहे थे। तभी रजा चौक के पास हुड़दंगियों ने पास से तेज रफ्तार में बाइक निकाली। टोकने पर आरोपितों ने साथियों संग तीनों पर तमंचे की बट से हमला कर दिया था। इसमें यामीन व सैफ के सिर में चोटें आई थी। आरोपितों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी