फाइनेंस कंपनी ने आकर्षक ब्याज का लालच देकर लोगों से रुपये जमा कराए, फिर मोटी रकम लेकर फरार

Finance company absconded with huge amount in Pilibhit पीलीभीत शहर में फाइनेंस कंपनी खोलकर लोगों को बचत पर आकर्षक ब्याज देने का लालच देकर लाखों रुपये जमा करा लिए गए। जनवरी में जमाकर्ताओं का धन ब्याज सहित लौटाना था लेकिन इसके पहले ही कंपनी के संचालक फरार हो गए।

Samanvay PandeyWed, 01 Dec 2021 04:24 PM (IST)
परेशान जमाकर्ताओं ने सदर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी।

बरेली, जेएनएन। Finance company absconded with huge amount in Pilibhit : पीलीभीत शहर में फाइनेंस कंपनी खोलकर लोगों को बचत पर आकर्षक ब्याज देने का लालच देकर लाखों रुपये जमा करा लिए गए। आगामी जनवरी में जमाकर्ताओं का धन ब्याज सहित लौटाना था लेकिन इसके पहले ही फाइनेंस कंपनी के संचालक फरार हो गए। उन लोगों ने अपने मोबाइल नंबर भी स्वीच आफ कर लिए। परेशान जमाकर्ताओं ने सदर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी। जमाकर्ताओं ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के निवासी परवेज खां, तनवीर, शाहिद अली, मो. हैदर,विकास, जावेद, जमाल अहमद आदि ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि कमल कुमार, हरीश कुमार व मुस्कान ने शहर में फाइनेंस कंपनी खोलकर उन लोगों से बचत खाते खुलवाए। उन्हें बचत की धनराशि पर आकर्षक ब्याज देने की बात कही गई। इस पर हर महीने वे लोग अपनी बचत का पैसा कंपनी के पास जमा करने लगे। जमा की गई धनराशि की वापसी जनवरी 2022 में होनी थी लेकिन 29 नवंबर को ही कंपनी के तीनों संचालक बगैर किसी खातेदार को कोई सूचना दिए कार्यालय बंद करके कहीं चले गए। तीनों संचालकों के मोबाइल नंबर भी स्वीच आफ बताए जा रहे हैं। पीड़ितों ने पुलिस से मुकदमा दर्ज करके कंपनी से संचालकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई किए जाने की मांग की है। तीनों संचालकों के मोबाइल नंबर भी पीड़ितों ने पुलिस को दे दिए हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.