Fight Against Covid 19 in Bareilly : बरेली रेलवे स्टेशन पर शारीरिक दूरी का पालन कराने के लिए बनाए गए गोले

Fight Against Covid 19 in Bareilly जंक्शन पर यात्रियों के बीच शारीरिक दूरी का पालन कराया जा सके इसके लिए एक बार फिर से प्लेटफार्म से लेकर बैठने वाली सीट तक में गोले बनाए जा रहे हैं। साथ ही स्टेशन मास्टर रूम में घेराबंदी भी की गई है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 02:49 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 02:49 PM (IST)
Fight Against Covid 19 in Bareilly : बरेली रेलवे स्टेशन पर शारीरिक दूरी का पालन कराने के लिए बनाए गए गोले
आइसोलेशन कोच की धुलाई- सफाई और चार्जिंग के बाद दोबारा खड़ा खड़ा कर दिया गया है।

बरेली, जेएनएन। Fight Against Covid 19 in Bareilly : जंक्शन पर यात्रियों के बीच शारीरिक दूरी का पालन कराया जा सके, इसके लिए एक बार फिर से जंक्शन पर प्लेटफार्म से लेकर बैठने वाली सीट तक में गोले बनाए जा रहे हैं। साथ ही स्टेशन मास्टर रूम में घेराबंदी भी की गई है।दिल्ली से आने वाली ट्रेनों में रोजाना काफी संख्या में यात्री कोरोना संक्रमित निकल रहे हैं। साथ ही बीते दिनों कई कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित निकल चुके हैं।ऐसे में जंक्शन के प्लेटफार्म के साथ ही सभी कार्यालयों को रोजाना सैनिटाइज किया जा रहा है। साथ ही बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुरादाबाद मंडल से जारी आदेशों के तहत एक बार फिर से शारीरिक दूरी का पालन कराए जाने के लिए गोला आदि बनाने का काम सोमवार को किया गया।

शुरू हो गया एस्केलेटर

एक नंबर प्लेटफार्म से अन्य प्लेटफार्म पर जाने के लिए केवल एक ही ओवरब्रिज है। ऐसे में ट्रेन आने पर शारीरिक दूरी का पालन नहीं हो पाता था। जिसको लेकर प्लेटफार्म नंबर एक पर लगा एस्केलेटर शुरू हो गया है। जिससे कि यात्रियों के बीच शारीरिक दूरी का पालन हो सके।

आइसोलेशन कोच को किया गया चार्ज

प्लेटफार्म नंबर छह पर खड़े आइसोलेशन कोच को बीते दिनों दुरुस्त रखन के निर्देश दिए गए थे। जिसके तहत आइसोलेशन कोच की चेकिंग व साफ-सफाई बीते दिनों ही कर दी गई थी। सोमवार को इन कोचों को चार्ज करने का काम किया गया। स्टेशन अधीक्षक सत्यवीर सिंह के मुताबिक मुरादाबाद मंडल से मिले निर्देशों का पालन कराया जा रहा है। जिला प्रशासन को जब आइसोलेशन कोच की जरूरत होगी उन्हें तुरंत दे दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी