कोरोना संक्रमण को देखते हुए बरेली के व्यापारी बोले बंदी जरूरी, कुछ ने ऑनलाइन शुरू किया व्यापार

संक्रमण के बीच सहालग के लिए भी बाजार तैयार है लेकिन ऑनलाइन डिलीवरी के साथ। बाजार बंदी के समर्थन में आ चुके व्यापारी अब सहालग का बाजार कोविड संक्रमण से बचाव के साथ भुनाना चाहते हैं। इसलिए वाट्सएप ग्रुपों के जरिए ग्राहकों को डिजाइन भेजे जा रहे है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 04:54 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 04:54 PM (IST)
कोरोना संक्रमण को देखते हुए बरेली के व्यापारी बोले बंदी जरूरी, कुछ ने ऑनलाइन शुरू किया व्यापार
सराफा कारोबारी मोबाइल पर डिजाइनें व ऑनलाइन पेमेंट ले घर पहुंचा रहे ज्वैलरी।

बरेली, जेएनएन। संक्रमण के बीच सहालग के लिए भी बाजार तैयार है, लेकिन ऑनलाइन डिलीवरी के साथ। बाजार बंदी के समर्थन में आ चुके व्यापारी अब सहालग का बाजार कोविड संक्रमण से बचाव के साथ भुनाना चाहते हैं। इसलिए वाट्सएप ग्रुपों के जरिए ग्राहकों को डिजाइन भेजे जा रहे है। आर्डर मिलने के बाद होम डिलीवरी करवाई जा रही है।

22 अप्रैल से सहालग शुरू हो रही है। इधर कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में व्यापारियों ने सप्ताह में दो दिन बुधवार व गुरूवार को बंदी का फैसला लिया है। रविवार को सरकार की ओर से पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की गई है। सप्ताह में तीन दुकानें बंद रहेंगी। सराफा की दुकानें 18 अप्रैल से ही बंद हैं। अब शुक्रवार को ही खुलेंगी। सहालग को देखते हुए कई कपड़ा व सराफा कारोबारियों ने ऑन डिमांड, ऑनलाइन सामान पहुंचाने की तैयारी कर ली है। बंदी का सभी व्यापारी जहां समर्थन कर रहे हैं। वहीं कई दुकानदारों ने केवल ऑनलाइन होम डिलीवरी देने का फैसला किया है।

chat bot
आपका साथी