बिथरीचैनपुर के भाजपा विधायक ने रक्षा मंत्री से सेना के अस्पतालों को कोविड मरीजों के लिए खोलने का आग्रह किया

भाजपा के बिथरीचैनपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने रक्षा मंंत्री राजनाथ सिंह से बरेली समेत बाकी शहरों के सेना के अस्पतालों को सामान्य लोगों के लिए खोलने का आग्रह किया है।अस्पतालों में कोविड और नॉन कोविड मरीजों को इलाज मिलने में दिक्कत आ रही है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:10 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:10 AM (IST)
बिथरीचैनपुर के भाजपा विधायक ने रक्षा मंत्री से सेना के अस्पतालों को कोविड मरीजों के लिए खोलने का आग्रह किया
बिथरीचैनपुर के विधायक पप्पू भरतौल ने रक्षा मंत्री को लिखा पत्र।

बरेली, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी के बिथरीचैनपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने रक्षा मंंत्री राजनाथ सिंह से बरेली समेत बाकी शहरों के सेना के अस्पतालों को सामान्य लोगों के लिए खोलने का आग्रह किया है। बकौल विधायक निजी और सरकारी अस्पतालों में कोविड और नॉन कोविड मरीजों को इलाज मिलने में दिक्कत आ रही है। उन्होंने लिखा कि वह खुद अस्पतालों में बात करते हैं, लेकिन बेड फुल बताए जा रहे है। पेड कोविड अस्पतालों की ज्यादा खराब दशा है। लोगों को ठीक से इलाज मिले, इसके लिए जरूरी है कि स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाया जाए। उन्होंने रक्षा मंत्री से बरेली के कैंट स्थित एमएच अस्पताल को सामान्य लोगों के इलाज के लिए खोलने का अनुरोध किया है।

विधायक पप्पू भरतौल ने अपने मोबाइल नंबर को हेल्पलाइन की तरह जारी किया है। ताकि संक्रमण की जद में आए लोग मदद के लिए संपर्क कर सकें। उन्होंने बताया कि लोगों के फोन आने के बाद रेमडेसिविर इंजेक्शन, आइवरमेक्टिन टैबलेट और ऑक्सीजन की जरूरतों को वह पूरा करवा रहे है। डीएम और सीएमओ को भी लोगों की पेरशानियों के बारे में बताया जा रहा है। उन्होंने एक दिन पहले लखनऊ की एक लड़की के फोन पर रेमडेसिविर इंजेक्शन उपलब्ध कराया।

chat bot
आपका साथी