बरेली के विधायक और महापौर ने आइएमए के डॉक्टरों के साथ किया मंथन, कहा कोविड अस्पतालों की संख्या बढ़ाएं

बिगड़ते हालात पर शहर विधायक डॉ. अरुण कुमार और महापौर डॉ. उमेश गौतम ने डीएम नितीश कुमार से मिलकर ऑक्सीजन आपूर्ति बरकरार रखने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि जरूरत है अस्पतालों का अधिगृहण करके उन्हें कोविड बनाया जाए। डीएम नितीश कुमार ने उन्हें आश्वस्त किया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 04:16 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 04:16 PM (IST)
बरेली के विधायक और महापौर ने आइएमए के डॉक्टरों के साथ किया मंथन, कहा कोविड अस्पतालों की संख्या बढ़ाएं
डीएम से मिले जनप्रतिनिधि, ऑक्सीजन को लेकर चिंता जाहिर की।

बरेली, जेएनएन। बिगड़ते हालात पर शहर विधायक डॉ. अरुण कुमार और महापौर डॉ. उमेश गौतम ने डीएम नितीश कुमार से मिलकर ऑक्सीजन आपूर्ति बरकरार रखने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि जरूरत है अस्पतालों का अधिगृहण करके उन्हें कोविड बनाया जाए। ताकि लोगों को इलाज मिल सके। डीएम नितीश कुमार ने उन्हें आश्वस्त किया।

इससे पहले शहर विधायक ने आइएमए के डॉक्टरों के साथ बैठक की। आइएमए अध्यक्ष डॉ. मनोज अग्रवाल, नामित अध्यक्ष डॉ. विमल भारद्वाज ने बरेली में बढ़ते हुए कोरोना संक्रमित मरीजों को लेकर चिंता व्यक्त की। मौजूदा परिदृश्य ऐसा है कि बरेली के अस्पतालों में बेड से अधिक मरीज है। अस्पतालों में बेड बढ़ाने पर चर्चा हुई। होम आइसोलेशन में इलाज कराने वालों की निगरानी के लिए भी कहा गया।

डॉ. अरुण कुमार ने कहा कि ऑक्सीजन इलाज में सबसे ज़रूरी है। ऑक्सीजन की कमी नहीं होने दी जाएगी। डॉ. अरुण कुमार ने रेमेडेसिवर इंजैक्शन की कमी से बारे में बताया कि उसकी जरूरत तब होती है, जब बीमारी बहुत अधिक बढ़ जाती है। उन्होंने बैठक में कहा कि डीएम ने भी आश्वस्त किया कि रेमडेसिविर के इंजेक्शन की कमी नहीं होने दी जाएगी। सभी लोगों ने कोविड योद्धाओं की तारीफ की।

chat bot
आपका साथी