Fight Against Coronavirus : बरेली में संडे को सिर्फ दवा और किराना की दुकानें खुलेंगी, बाकी पूरा बाजार रहेगा बंद

शनिवार शाम आठ बजे से सोमवार सुबह सात बजे तक रहेगी लागू।

Fight Against Coronavirus बरेली में शनिवार रात आठ बजे से सोमवार सुबह सात बजे तक के लिए साप्ताहिक बंदी लागू की गई है। सख्ती से पालन कराने के लिए एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने भी क्षेत्राधिकारियों और थानाें के प्रभारी निरीक्षकों को निर्देश जारी कर दिए हैं।

Samanvay PandeySat, 17 Apr 2021 08:10 AM (IST)

बरेली, जेएनएन। Fight Against Coronavirus : संक्रमण को थामने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को वीडियाे कांफ्रेसिंग के जरिए बरेली समेत सर्वाधिक संक्रमित जिलों के जिलाधिकारियों के साथ मंथन किया। बरेली में कोविड-19 संक्रमित मरीज दो हजार से अधिक होने की वजह से मुख्यमंत्री ने रविवार की साप्ताहिक बंदी के निर्देश जारी किए। साथ में लोगों की जरूरतों का ध्यान रखने को भी कहा।

डीएम नितीश कुमार ने शनिवार शाम आठ बजे से सोमवार सुबह सात बजे तक के लिए साप्ताहिक बंदी लागू की है। सख्ती से पालन कराने के लिए एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने भी क्षेत्राधिकारियों और थानाें के प्रभारी निरीक्षकों को निर्देश जारी किए हैं।कलक्ट्रेट सभागार में शुक्रवार दोपहर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की वीडियो कांफ्रेसिंग में जिलाधिकारी, एसएसपी समेत अधिकारी मौजूद रहे। बरेली में प्रतिदिन चार सौ से अधिक संक्रमितों के सामने आने की रिपोर्ट मुख्यमंत्री के सामने रखी गई।

मेरठ, गाजियाबाद, वाराणसी, प्रयागराज, कानपुर, लखनऊ समेत बाकी जिलों की स्थिति भी ठीक नहीं मिली। इसके बाद साप्ताहिक बंदी लागू करने के निर्देश जारी हुए।डीएम नितीश कुमार ने बताया कि रविवार को पूरी तरह से साप्ताहिक बंदी के निर्देश जारी किए गए है। यह वक्त प्रशासन, पुलिस, नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग संक्रमण के खिलाफ मजबूती से लड़ने का है। सख्ती की जाएगी।

सैंपलिंग बढ़ाएंगे

डीएम नितीश कुमार ने नगर आयुक्त अभिषेक आनंद को सबसे अधिक संक्रमित क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन कराने के लिए कहा। रविवार को सघन अभियान चलेगा। संक्रमण मिलने वाले पॉश और मलिन बस्तियों में सैंपलिंग अधिक की जाएगी। साफ-सफाई होगी। एंटी लार्वा का छिड़काव भी कराया जाएगा।

इनको रहेगी छूट

- किराना, दवा, सब्जी, फल, दूध, अखबार वितरक, मंडी

नियमों का उल्लंघन होने पर इन नंबरों पर करें संपर्क

0581-2511061

0581-2428914

0581-2428188

0581-2511021

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.