पीलीभीत में युवक ने की महिला सपा नेता से छेड़छाड़, हाथ पकड़ कर ई रिक्शे से खींचा नीचे, जानिए फिर क्या हुआ

पीलीभीत में समाजवादी पार्टी की महिला नेता से राह चलते छेड़छाड़ की गई। महिला नेता का आरोप है कि इससे पहले उसे मोबाइल फोन पर धमकियां मिल चुकी हैं। महिला नेता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 11:39 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 11:39 AM (IST)
पीलीभीत में युवक ने की महिला सपा नेता से छेड़छाड़, हाथ पकड़ कर ई रिक्शे से खींचा नीचे, जानिए फिर क्या हुआ
पीलीभीत में सुरक्षित नहीं महिला सपा नेता, युवक ने की छेड़छाड़, हाथ पकड़ कर ई रिक्शे से खींचा नीचे

बरेली, जेएनएन। पीलीभीत में समाजवादी पार्टी की महिला नेता से राह चलते छेड़छाड़ की गई। महिला नेता का आरोप है कि इससे पहले उसे मोबाइल फोन पर धमकियां मिल चुकी हैं। महिला नेता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शहर में सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक कालोनी निवासी सपा की महिला नेता ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि सात दिसंबर को दोपहर वह अपने बच्चे को लेने के लिए उसके स्कूल जा रही थी। जिस ई-रिक्शा पर सवार होकर वह स्कूल जा रही थी, उसे रास्ते में एक युवक ने जबरन रुकवा लिया। इसके बाद युवक उसका हाथ पकड़कर नीचे खींचने लगा। युवक ने उससे कहा कि वह नीचे उतरे, ई-रिक्शा पर वह बैठेगा।

तब उन्होंने युवक से कहा कि वह अपने बच्चे को लेने स्कूल जा रही हैं। जब युवक मानने को तैयार नहीं हुआ तो उसे पकड़कर टनकपुर रोड स्थित गौहनिया चौराहा पर खड़े सिपाही व होमगार्ड के हवाले करके कार्रवाई की मांग की। लेकिन उन लोगों ने युवक को छोड़ दिया। उसे सलाह दी कि थाने जाकर शिकायत दर्ज कराएं। बाद में इस युवक को फिर से पकड़ लिया जाएगा।

महिला नेता का कहना है कि इससे पहले उन्हें मोबाइल फोन पर भी धमकी दी गई है। इसकी शिकायत वह एसपी को प्रार्थना पत्र के माध्यम से भेज चुकी हैं। महिला नेता ने आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है। थाना प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी के अनुसार मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। 

chat bot
आपका साथी