बरेली में वारदात की आशंका, रिटायर्ड दारोगा के दामाद व बेटे की गाड़ी से मिले देशी असलहे, जांच में जुटी पुलिस

Bareilly Crime यूपी के बरेली में रिटायर्ड दारोगा के दामाद और बेटे की गाड़ी से पुलिस को 90 हजार रुपए की नकदी सहित देशी हथियार बडी संख्या में कारतूस मिले है। पुलिस को यह देशी हथियार एक्सीडेंट के बाद गाड़ी की तलाशी लेने पर मिले।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 03:59 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 06:40 PM (IST)
बरेली में वारदात की आशंका, रिटायर्ड दारोगा के दामाद व बेटे की गाड़ी से मिले देशी असलहे, जांच में जुटी पुलिस
बरेली में वारदात की आशंका, रिटायर्ड दारोगा के दामाद व बेटे की गाड़ी से मिले देशी असलहे

 बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime :  यूपी के बरेली में रिटायर्ड दारोगा के दामाद और बेटे की गाड़ी से पुलिस को 90 हजार रुपए की नकदी सहित देशी हथियार बडी संख्या में कारतूस मिले है। पुलिस को यह देशी हथियार उस वक्त मिले जब दामाद के साथ जा रहे बेटे की कार का ट्रक से आमने सामने एक्सीडेंट हो गया। पुलिस ने जहां घायल दामाद और बेटे को उपचार के लिए निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया है।वहीं नकदी और देशी हथियारों के बरामद होने के चलते पुलिस वारदात होने की आशंका भी जता रही है।हांलाकि पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

बरेली के वीरसावरकर नगर में रहने वाले रिटायर्ड दारोगा का पुत्र अपने बहनोई के साथ कार से लखनऊ की ओर जा रहे थे। जैसे ही कार सवार बड़ा बाईपास पर इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी के पहुंचे तभी सामने से आ रहे ट्रक से उनकी आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। एक्सीडेंट होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे बिथरी चैनपुर थाना प्रभारी मनोज त्यागी ने कार में फंसे घायलों को तत्काल इलाज के लिए प्राइवेट चिकित्सालय में भर्ती कराया। इसके साथ पुलिस उनकी कार थाने में ले आई।

पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो वह हैरान रह गई। पुलिस को कार से 90 हजार की नकदी मिली। इसके साथ ही उसे एक देशी पिस्टल 32 बोर, एक तमंचा, दो मैग्जीन दस जिंदा कारतूस व छह कारतूस के खोखे मिले। इसके साथ ही पुलिस को गाड़ी से पांच मोबाइल फोन भी मिले है। जिसके बाद पुलिस किसी वारदात को अंजाम देने या फिर किसी वारदात होने का कयास लगा रही है।जिसके चलते पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है।

पुलिस अफसरों की बज रही घंटी

कार से असलहे मिलने के बाद जहां कार सवार चुप्पी साधे हुए है।वहीं मामले में पुलिस अफसरों के फोन की घंटियां बजना शुरू हो गई है।इसके साथ ही पुलिस अफसरों के पास सिफारिशी फोन भी घनघना रहे है। हालांकि पुलिस अधिकारी मामले में तफ्तीश किए जाने की बात कह रहे है।  

chat bot
आपका साथी